29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रतापगढ़ : होटल में लगी भीषण आग, 13 लोगों की मौत, कई झुलसे

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक होटल में आग लग जाने से 13 लोगों की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस भीषण आग में 11 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रतापगढ़ में एक होटल आज तडके भीषण आग […]

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक होटल में आग लग जाने से 13 लोगों की मौत हो गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस भीषण आग में 11 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रतापगढ़ में एक होटल आज तडके भीषण आग की चपेट में आ गया जिसमें कई लोग झुलस गए.

पुलिस अधीक्षक बलिकरन यादव ने यहां बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में बाबागंज में स्थित चार मंजिला गोयल होटल में तडके संदिग्ध रुप से बिजली के तारों में शार्ट सर्किट होने से आग लग गयी, जिसने धीरे-धीरे करके पूरे होटल को अपनी चपेट में ले लिया.

उन्होंने बताया कि भीषण अग्निकांड में डाक्टर ओम प्रकाश (35), डाक्टर बसंत नारायण सिंह (35), खालिक किरमानी (50) सत्यव्रत (400, पत्रकार मनोज शर्मा (30), बृजेश कुमार (32), होटलकर्मी दिलीप (22) तथा प्रियंका (34) समेत 10 लोगों की झुलसने अथवा दम घुटने से मौत हो गयी.

यादव ने बताया कि इस दुर्घटना में झुलसने से घायल हुए तीन अन्य लोगों ने इलाहाबाद के अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड दिया. उनकी तत्काल शिनाख्त नहीं हो सकी है.

उन्होंने बताया कि हादसे में जख्मी चार अन्य लोगों का भी इलाहाबाद के चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है. छह अन्य लोग प्रतापगढ जिला अस्पताल में भर्ती हैं. यादव ने बताया कि दमकल कर्मियों ने बडी मशक्कत से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक होटल पूरी तरह से जल चुका था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें