यूपी : एसटीएफ ने असलहा तस्कर गिरोह के 2 सदस्यों को किया गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश एसटीएफ की स्थानीय इकाई की टीम ने अंतरराज्यीय असलहा तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को आज गिरफ्तार कर उनके पास से .32 बोर की पांच पिस्टल, 10 मैग्जीन और 315 बोर का एक तमंचा बरामद किया. अपर पुलिस अधीक्षक (एसटीएफ) प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई जिलों में असलहा तस्कर गिरोह के सक्रिय होने की सूचनाएं मिल रही थीं जिसे देखते हुए सूचनाएं संकलित करने के कार्य में टीम को लगाया गया था.

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि इस गिरोह के कुछ सदस्य आज असलहों के बिक्री करने जीआईसी कालेज के सामने पेट्रोल पंप पर आने वाले हैं. स्थानीय पुलिस की मदद से बताये गये स्थान पर नजर रखी गयी और वहां एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आये. टीम द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास करने पर वे भागने लगे. इस पर संयुक्त टीम द्वारा बल प्रयोग कर उन्हें हिरासत में ले लिया गया.

चौहान ने बताया कि इन अभियुक्तों की पहचान इलाहाबाद के नार्थ मलाका निवासी सिराजुद्दीन उर्फ पप्पू और चंदौली निवासी अशोक सिंह उर्फ टुन्नू के रूप में की गयी है. इनके खिलाफ संबंद्ध धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें