34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP : अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 12 से ज्यादा की मौत, गांवों में मचा कोहराम, सीएम योगी सख्त

Aligarh news/ Illegal liquor : उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में शराब से मौतों का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अलीगढ़ में जहरीली शराब से 12 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर आ गई. मात के बाद इन गांवों में कोहराम मचा है. कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.Aligarh news, Aligarh Police, UP police, Illegal liquor, Yogi government, UP news, UP crime

  • अलीगढ़ में जहरीली शराब से 12 से ज्यादा लोगों की मौत

  • कई लोगों की हालत गंभीर

  • शराब पीने के बाद दर्जनभर से अधिक लोगों की तबियत बिगड़ी

Aligarh news/ Illegal liquor : उत्तर प्रदेश (UP News) के आजमगढ़ में शराब से मौतों का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अलीगढ़ में जहरीली शराब से 12 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर आ गई. मात के बाद इन गांवों में कोहराम मचा है. कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना अलीगढ़ के लोधा इलाके के करसुआ, निमाना, हैवतपुर और अंडला गांव की बताई जा रही है. खबरों की मानें तो शराब पीने के बाद दर्जनभर से अधिक लोगों की तबियत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई. इससे शराब के जहरीली होने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

जानकारी के अनुसार इन्होंने करसुआ गैस प्लांट के पास शराब पी थी. मृतकों में गैस प्लांट का ट्रक ड्राइवर और कई ग्रामीण शामिल हैं. अस्पताल में कई लोगों को भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, करसुआ गैस प्लांट के पास शराब पीने से हुई कई लोगों की मौत के बाद घटनास्थल पर एसपी सिटी पहुंच चके हैं, उनके साथ एसडीएम रंजीत सिंह, जिला आबकारी अधिकारी व वन अधिकारी भी साथ हैं.

Also Read: Yogi Cabinet Reshuffle : यूपी चुनाव के पहले हलचल तेज! योगी सरकार के कई मंत्रियों पर गिरेगी गाज ? पीएम मोदी के करीबी देंगे आदित्यनाथ का साथ

इधर घटना प्रकाश में आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया है. उन्होंने इस घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश देने का काम किया हैं. सीएम ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा है कि दोषियों पर तत्काल एनएसए की कार्रवाई करें.

जहरीली शराब की हो रही है जांचः इधर, अलीगढ़ के जिलाधिकारी ने कहा है कि, शराब के ठेके को सील कर दिया गया है. और शराब के सैंपलों को जांच के लिए बेज दिया गया है. पूरे इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है. जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी. अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 12 से ज्यादा की मौत तथा Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted BY : Amitabh Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें