27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छेड़छाड़ की शिकायत करने पर लड़की के पिता को जिंदा जलाया, मौत

कानपुर : उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद अपराधियों ने एक पिता को जिंदा जला दिया. घटना उन्‍नाव की है. अपराधियों ने मामला दर्ज कराने के तुरंत बाद लड़की के पिता को जिंदा जला दिया. दो दिनों तक […]

कानपुर : उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराये जाने के बाद अपराधियों ने एक पिता को जिंदा जला दिया. घटना उन्‍नाव की है. अपराधियों ने मामला दर्ज कराने के तुरंत बाद लड़की के पिता को जिंदा जला दिया.

दो दिनों तक गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती रहने के बाद व्‍यक्ति की मौत हो गई. मामला दो दिन पहले की है. कुछ गुण्‍डों ने मृतक की बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी. इसकी शिकायत मृतक ने लखनऊ के आइजी से की थी. शिकायत करने के बाद गुण्‍डे इतने भड़क गये कि व्‍यक्ति को जिंदा ही जला दिया.

उसके बाद रविवार को देर रात व्‍यक्ति को कानपुर के लाला लाजपत राय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. दो दिनों तक गंभीर अवस्‍था में रहने के बाद आज व्‍यक्ति की मौत हो गयी. उत्तर प्रदेश में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. हर प्रकार के अपराधों को रोकने में पुलिस नाकाम नजर आ रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें