25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : दुर्गापुर में तृणमूल ने भाजपा विधायक पर वोटरों को प्रभावित करने का लगाया आरोप, मचा हंगामा

Lok Sabha Election 2024 : .तृणमूल ने आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक बूथ के सामने खड़े होकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ भाजपा विधायक ने आरोपों को गलत बताया है. स्थिति को संभालने के लिए घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है.


दुर्गापुर, अविनाश यादव : पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के 277 एसी अंतर्गत भिरंगी टी एन हाई स्कूल में 82 नंबर बूथ पर सोमवार की सुबह बीजेपी पोलिंग एजेंट राहुल सहानी को बूथ में प्रवेश करने लेकर हुई विवाद के दौरान भाजपा विधायक (BJP MLA) लक्ष्मण चंद्र घूरुई को तृणमूल नेताओं के गुस्से का शिकार होना पड़ा. इस दौरान तृणमूल के पूर्व बोरो चेयरमैन रमा प्रसाद हालदार व उनके समर्थकों ने भाजपा विधायक को इलाके से खदेड़ कर बाहर कर दिया.

आरोप है कि बीजेपी विधायक बूथ के सामने खड़े होकर मतदाताओं को कर रहे हैं प्रभावित

मौके पर तैनात केंद्रीय बल एवं स्थानीय पुलिस मामले को स्थिति को नियंत्रित करने के प्रयास में जुड़ गए. इस दौरान स्थानीय महिला ने बीजेपी चोर का नारा लगाते हुए हंगामा करने से उत्तेजना और फैल गई.तृणमूल ने आरोप लगाया कि बीजेपी विधायक बूथ के सामने खड़े होकर मतदाताओं को प्रभावित कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ भाजपा विधायक ने आरोपों को गलत बताया है. स्थिति को संभालने के लिए घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. West Bengal : अरविंद केजरीवाल का दावा, अगर भाजपा सत्ता में लौटी तो सबसे पहले ममता बनर्जी जाएंगी जेल

तृणमूल पंचायत सदस्य पर नशे में कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप

आरोप है कि आसनसोल दक्षिण विधानसभा के नुतन एगरा गांव में तृणमूल पंचायत सदस्य विवेक मंडल ने नशे में धुत्त होकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया, जिसमें भाजपा नेता और जिला परिषद प्रत्याशी विप्लव मंडल तथा आसनसोल जिला युवा मोर्चा के महासचिव अभिक कुमार मंडल घायल हो गए. घटना की जानकारी पाकर भाजपा जिला अध्यक्ष बप्पा चटर्जी मौके पर पहुंचे और रानीगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि यह घटना तब घटी जब बीते रात भाजपा कार्यकर्ता इलाके में पार्टी का झंडा लगा रहे थे और तभी तृणमुल पंचायत सदस्य विवेक मंडल ने उन पर हमला किया.दूसरी और तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता के इन आरोपों को नकार दिया है.

Narendra Modi : आज रात कोलकाता पहुंचेंगे नरेन्द्र मोदी, कल राज्य में 4 जगह करेंगे जनसभाएं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें