25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Narendra Modi : आज रात कोलकाता पहुंचेंगे नरेन्द्र मोदी, कल राज्य में 4 जगह करेंगे जनसभाएं

Narendra Modi : प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि मोदी झारखंड में चुनाव प्रचार के बाद सीधे कोलकाता आयेंगे. उनकी फ्लाइट शाम 7:25 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचेगी.

Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) एक बार फिर लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने राज्य में आ रहे हैं. वह रविवार को हुगली, उत्तर 24 परगना और हावड़ा जिलों में कुल चार सार्वजनिक बैठकें करेंगे. प्रधानमंत्री शनिवार की रात को ही काेलकाता पहुंच जाएंगे.राजभवन में रात्रि में विश्राम करेंगे. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर कोलकाता में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शनिवार दोपहर से कोलकाता की कई सड़कों पर ट्रैफिक कंट्रोल शुरू हो गया है.

नरेन्द्र मोदी नौवीं बार आ रहे हैं राज्य दौरे पर

लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद मोदी नौवीं बार राज्य के दौरे पर आ रहे हैं. देश और राज्यों में सोमवार को चौथे चरण का मतदान है.उससे एक दिन पहले मोदी बंगाल में लगातार चार सभाएं करेंगे. उनकी पहली सभा उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में सुबह करीब 11:30 बजे होगी. वह वहां बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह के लिए सभा करेंगे. प्रधानमंत्री हुगली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी के समर्थन में चुंचुड़ा में दूसरी सभा करेंगे. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, मोदी की दूसरी सभा दोपहर करीब 1 बजे होगी.

Mamata Banerjee : राज्यपाल पर बोलीं ममता बनर्जी, बाप रे…अगर वो मुझे राजभवन बुलाएंगे तो मैं नहीं जाऊंगी, उनके पास बैठना भी पाप

प्रधानमंत्री की तीसरी बैठक दोपहर करीब 2.30 बजे शुरु होने वाली है

चुंचुड़ा में बैठक के बाद प्रधानमंत्री की तीसरी बैठक दोपहर करीब 2.30 बजे शुरु होने वाली है. वह आरामबाग लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले पुरशुरा में बीजेपी उम्मीदवार अरुपकांति दिगर के समर्थन में यह सभा करेंगे. संयोग से, मोदी की सभा से एक दिन पहले ‘दीदी’ ने हुगली में एक सार्वजनिक बैठक की थी. शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल प्रत्याशी रचना बनर्जी के समर्थन में सप्तग्राम विधानसभा के डनलप मैदान में सभा की.

Amit Shah : अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर बोला हमला, संदेशखाली ‘स्टिंग’ ऑपरेशन मामले में दिया बड़ा बयान

हावड़ा जिले के सांकराइल में पीएम मोदी की सभा

मोदी की दिन की चौथी और आखिरी सभा हावड़ा जिले के सांकराइल में होगी. उन्हें शाम 4 बजे तक इस कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना है. इस सभा से वह हावड़ा से बीजेपी उम्मीदवार रथिन चक्रवर्ती के समर्थन में प्रचार करेंगे. 20 मई को उन चार केंद्रों पर मतदान होगा जहां मोदी भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगे.

WB News : ममता बनर्जी कोर्ट के खिलाफ लगातार कर रही हैं टिप्पणी, अदालत पहुंचे विकास रंजन भट्टाचार्य

मुख्य बातें

  • उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में सुबह करीब 11:30 बजे नरेन्द्र माेदी की सभा
  • चुंचुड़ा में में 1 बजे होगी नरेन्द्र माेदी की सभा
  • आरामबाग लोकसभा क्षेत्र में 2.30 मिनट पर नरेन्द्र माेदी की सभा
  • हावड़ा जिले के सांकराइल में 4 बजे पीएम मोदी की सभा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें