1. home Hindi News
  2. state
  3. traffic jawans run for one km to remove ambulances stuck in jam video viral ksl

जाम में फंसे एंबुलेन्स को निकालने के लिए ट्रैफिक जवान ने लगायी एक किमी तक दौड़, वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जाम में फंसी एंबुलेन्स के लिए रास्ता बनाता ट्रैफिक जवान
जाम में फंसी एंबुलेन्स के लिए रास्ता बनाता ट्रैफिक जवान
ANI

हैदराबाद : ट्रैफिक पुलिस के जवान जी बाबूजी ने ड्यूटी के दौरान इलाज के लिए एक मरीज को ले जा रही एंबुलेन्स के लिए ट्रैफिक क्लीयर कराने के लिए एक किलोमीटर से अधिक की दौड़ लगायी. इस दौरान ट्रैफिक जवान का दौड़ते हुए एंबुलेन्स के अंदर बैठे एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया. अब यह वीडियो वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद में एक ट्रैफिक जवान सड़क पर ड्यूटी कर रहा था. इसी दौरान उसकी नजर जाम में फंसी एक एंबुलेन्स पर पड़ी. एंबुलेन्स में मरीज था. इलाज के लिए मरीज का समय पर अस्पताल पहुंचना जरूरी था.

ट्रैफिक जवान मरीज की जान बचाने के लिए जाम से एंबुलेन्स का रास्ता बनाने लगा. ट्रैफिक जाम के बीच एंबुलेन्स का रास्ता बनाते-बनाते जवान करीब एक किलोमीटर तक एंबुलेन्स के साथ सड़क पर दौड़ता रहा. घटना कल की बतायी जा रही है.

इसी बीच एंबुलेन्स निकालने के लिए ट्रैफिक जवान का दौड़-दौड़ कर रास्ता साफ कराने का वीडियो गाड़ी के अंदर बैठे व्यक्ति ने बना लिया. बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा. सोशल मीडिया पर वीडियो देखनेवाले ट्रैफिक जवान की काफी तारीफ कर रहे हैं.

जवान के कार्य की प्रशंसा सिर्फ सोशल मीडिया में ही नहीं हो रही. ट्रैफिक जवान को देखनेवाले लोग भी ताली बजा कर उनका स्वागत किया. किसी ने पीठ थपथपायी, तो किसी ने शाबाशी भी दी. बाद में व्यक्ति ने वीडियो को सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें