1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan bjp political crisis start on vasundhara raje camp and satish poonia group jp nadda gave full report avh

राजस्थान : अब BJP में कलह ! प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और वसुंधरा गुट के बीच शुरू हुआ खटपट, हाईकमान नाराज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजस्थान : अब BJP में कलह ! प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और वसुंधरा गुट के बीच शुरू हुआ  खटपट, हाईकमान नाराज
राजस्थान : अब BJP में कलह ! प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और वसुंधरा गुट के बीच शुरू हुआ खटपट, हाईकमान नाराज
Twitter

Rajasthan news : राजस्थान में कांग्रेस के बाद अब बीजेपी में कलह शुरू हो गया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने वसुंधरा टीम पर जमकर निशाना साधा है, जिसके बाद राजस्थान की राजनीति में सियासी तूफान खड़ा हो गया है. सतीश पूनिया ने वसुंधरा टीम पर बीजेपी के खिलाफ काम करने का आरोप लगाया है.

क्या है मामला- राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने एक सम्मेलन में कहा कि यहां हर जिले एक नेता ने नाम पर टीम बनाई गई है, जो बीजेपी के पैरलल काम कर रही है और संगठन को नुकसान पहुंचारही है. पूनिया यहीं नहीँ रूके, उन्होंने ऐसे नेताओं पर कार्रवाई की भी बात कही.

टीम वसुंधरा का पलटवार- सतीश पुनिया के बयान पर राजस्थान में टीम वसुंधरा के नेताओं ने मोर्चा खोर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वसुंधरा गुट के नेता एडवोकेट विजय भारद्वाज ने कहा कि वे बीजेपी के 2003 से सदस्य हैं. ऐसे में किसी के बयान से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि हम 2023 में वसुंधरा राजे को सीएम बनाएंगे.

राजस्थान कांंग्रेस में हुआ था बगावत- बताते चलें कि बीते साल राजस्थान कांंग्रेस में बगावत हुआ था. राजस्थान कांंग्रेस में सचिन पायलट ने अशोक गहलोत सरकार से बगावत करते हुए अपने 13 विधायकों के साथ हरियाणा चले गए थे, जिसके बाद राज्य में सियासी बवाल शुरू हो गया था. हालांकि कांग्रेस हाईकमान ने डैमेज कंट्रोल कर लिया.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें