1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan bjp latest update vasundhara raje camp open fronts amit shah and satish poonia after poster war avh

Rajasthan News: तो भाजपा सत्ता में नहीं आ सकती...अब वसुंधरा गुट के नेताओं ने बीजेपी में खोला मोर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अब वसुंधरा गुट के नेताओं ने बीजेपी में खोला मोर्चा
अब वसुंधरा गुट के नेताओं ने बीजेपी में खोला मोर्चा
twitter

राजस्थान कांग्रेस के बाद अब बीजेपी में भी बगावत शुरू हो गई है. वसुंधरा राजे गुट के नेताओं ने भाजपा के दूसरे गुट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वसुंधरा गुट के नेता और पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगर उन्हें साइड लाइन किया गया तो, राजस्थान में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी.

मीडिया से बात करते हुए कोटा उत्तर से पूर्व बीजेपी प्रहलाद गुंजल ने कहा कि वसुंधरा राजे के पोस्टर हटाने वाले यह समझ लें कि उनके बिना बीजेपी सत्ता में नहीं आ पाएगी. गुंजल ने आगे कहा कि वसुंधरा राजे को सीएम फेस बनाना होगा, वरना राजस्थान में बीजेपी के लिए सत्ता दूर की कौड़ी हो जाएगी.

इससे पहले एक और पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे ही बीजेपी है और बीजेपी का मतलब यहां सिर्फ वसुंधरा राजे है. बता दें कि भवानी सिंह राजावत कोटा इलाके में बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं. इधर, पार्टी में बगावत को देखते हुए हाईकमान ने चुप्पी साध ली है.

ये है पूरा मामला- दरअसल, पिछले दिनों जयपुर बीजेपी दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया गया, जिसमें वसुंधरा राजे की तस्वीर गायब थी. इस पोस्टर में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया थे. राजस्थान बीजेपी में वसुंधरा राजे गुट ने इसके बाद ही मोर्चा खोल दिया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें