1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan bjp latest news high command in turmoil with vasundhara raje camp bjp in charge arun singh said this about cm face in rajasthan avh

वसुंधरा राजे कैंप के हल्लाबोल से सकते में हाईकमान! सीएम फेस को लेकर प्रभारी अरुण सिंह ने कही ये बात

राजस्थान में वसुंधरा राजे खेमा के हल्लाबोल से पार्टी आलाकमान सकते में है. पार्टी में गुटबाजी को देखते हुए प्रभारी महासचिव अरुण सिंह जयपुर पहुंचे हैं. अरुण सिंह यहां पर संगठन के कामकाज का फीडबैक लेंगे. सिंह के जयपुर पहुंचने के बाद बीजेपी के भीतर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan BJP Latest News
Rajasthan BJP Latest News
Twitter

Rajasthan News: राजस्थान में वसुंधरा राजे खेमा के हल्लाबोल से पार्टी आलाकमान सकते में है. पार्टी में गुटबाजी को देखते हुए प्रभारी महासचिव अरुण सिंह जयपुर पहुंचे हैं. अरुण सिंह यहां पर संगठन के कामकाज का फीडबैक लेंगे. सिंह के जयपुर पहुंचने के बाद बीजेपी के भीतर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है.

जयपुर पहुंचने के बाद प्रभारी महासचिव अरुण सिंह ने सीएम कैंडिडेट को लेकर बड़ा बयान दिया. सिंह ने कहा कि पार्टी में सीएम का चेहरा हाईकमान तय करता है, ना कि कोई कार्यकर्ता. वहीं अरुण सिंह गुटबाजी के सवालों से बचते नजर आएं. जब पत्रकारों ने उनसे वसुंधरा खेमा के हल्लाबोल के बारे में पूछा तो, उन्होंने कहा कि यहां सब सही है, कांग्रेस के भीतर गुटबाजी है

अरुण सिंह ने वसुंधरा राजे के बीजेपी कार्यालय से पोस्टर हटाने पर भी बयान दिया. सिंह ने कहा कि पोस्टर पर किसकी तस्वीर होगी. यह सब पहले से बीजेपी के भीतर निर्धारित है. उन्होंने कहा कि जहां बीजेपी सरकार में है, वहां सीएम और प्रदेश अध्यक्ष की तस्वीर और जहां नहीं है, वहां नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष की तस्वीर होती है. बता दें कि पिछले दिनों वसुंधरा राजे सिंधिया की तस्वीर हटाने के बाद उनके गुट के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया था.

बताते चलें कि पिछले दिनों राजस्थान बीजेपी के नेता प्रहलाद गुंजल, बलराम सोलंकी और भवानी सिंह राजावत ने बीजेपी के भीतर ही मोर्चा खोल दिया. इन नेताओं ने वसुंधरा राजे सिंधिया को सीएम का चेहरा बनाने की मांग की. वसुंधरा गुट के नेताओं का कहना है कि राजे के बिना बीजेपी सत्ता में नहीं आ सकती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें