1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan bjp former cm vasundhara raje camp leader action on bharatiya janata party president satish poonia rajasthan political crisis avh

Rajasthan में वसुंधरा राजे गुट के इन नेताओं पर गिरेगी गाज? नड्डा-शाह ने एक्शन लेने के लिए सतीश पूनिया को दिया फ्री हैंड !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan news
Rajasthan news
Facebook

Rajasthan News : कांग्रेस के बाद अब राजस्थान बीजेपी में भी बगावत के सुर तेज होने लगा है. राज्य के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया गुट के विधायक लगतार प्रदेश बीजेपी नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. वहीं कई जिलों पार्टी कार्यकारिणी के अलावा टीम वसुंधरा भी बना लिया गया है. इस सबको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान ने सतीश पूनिया एक्शन लेने के लिए कहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को बागी नेताओं पर शिकंजा कसने के लिए फ्री हैंड दे दिया है. इन बागी नेताओं पर जल्द ही बीजेपी की ओर से कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि बागी हुए नेताओं में अधिकतर वसुंधरा राजे खेमा के हैं.

इनपर गिरेगी गाज- बताया जा रहा है कि राज्य के प्रभारी महासचिव और प्रदेश अध्यक्ष एक्शन में आ गए हैं, जिसके कारण अब बागी नेताओं की लिस्ट बनाई जा रही है. बताया जा रहा है कि प्रदेश से लेकर जिला स्तर पर टीम वसुंधरा बनाकर काम करने वाले नेताओं पर शिकंजा कसा जा सकता है.

वसुंधरा ने नहीं दिया कोई बयान- इधर, इस पूरे घटनाक्रम पर वसुंधरा राजे की चुप्पी पर सवाल उठ रहे हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के कई बार टीम वसुंधरा पर निशाना साधने के बाद भी पूर्व सीएम ने कोई बयान नहीं दिया है. माना जा रहा है कि वसुंधरा अभी इस मामले में चुप्पी साध कर ही रहेंगी.

Posted By : Avinish kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें