1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. madhya pradesh shivraj singh chauhan politics kamal nath jyotiraditya scindia bharatiya janata party madhya pradesh by election pkj

कमलनाथ के हनुमान चालीसा पाठ पर बोले शिवराज, हनुमान चालीसा भक्तों का भला करती है दानवों का नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
फाइल फोटो

ग्वालियर : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता कमलनाथ के हनुमान चालीसा पाठ पर टिप्पणी की है. एक समारोह के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा, राम मंदिर शिलान्यास के दिन कमलनाथ हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे. लेकिन हनुमान चालीसा भक्तों का भला करती है दानवों का नहीं.

मध्यप्रदेश में उपचुनाव होना है दोनों ही पार्टियां राजनीतिक हमले तेज कर रही हैं. समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ भाजपा के राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी साथ थे. शिवराज सिंह ने कमलनाथ के साथ - साथ पूरी कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा .

उन्होंने कहा, कांग्रेस वाले राम के नाम का मजाक उड़ाते थे, कहते थे राम तो है ही नहीं, राम तो काल्पनिक है. अदालतों में कहते थे राम के नाम का तो अस्तित्व ही नहीं है. भाजपा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा और आज वो सपना पूरा हो गया.

शिवराज सिंह के साथ- साथ इस मौके पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधा उन्होंने कहा, "मोदी जी ने कोरोना में लोगों की जान बचाने के लिए लॉकडाउन लगाया था, लेकिन कमलनाथ जी ने मोदी जी से 15 महीने पहले ही वल्लभ भवन में जनता के लिए लॉकडाउन लगा दिया था . वल्लभ भवन में जनता नहीं आ सकती थी, उद्योगपति और व्यापारी आ सकते थे.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें