सिमडेगा : सड़क दुर्घटना के संवेदनशील स्थलों का सुरक्षा टीम ने किया निरीक्षण

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रविकांत साहू, सिमडेगा

अति संवेदनशील दुर्घटनास्थल का सड़क सुरक्षा की टीम ने निरीक्षण किया. बानो प्रखंड के गिर्दा ओपी के प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह के सहयोग से पुलिस बल के साथ तीन दुर्घटनास्थलों का सड़क सुरक्षा सेल ने निरीक्षण किया. टीम ने गैनमेर, पतराटोली गिर्दा, पंगूर टांगरटोली दुर्घटनास्थल शामिल हैं.

दुर्घटनास्थल के निरीक्षण के क्रम में सड़क सुरक्षा टीम के द्वारा प्रथम दृष्टिया में पाया गया कि उक्त तीनों जगहों पर सड़क सुरक्षा से संबंधित कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है और ना ही किसी प्रकार का जागरुकता से संबंधित बोर्ड, साइन बोर्ड का अधिष्ठापन किया गया है.

सड़कों पर लाइट तथा लैंप की कोई सुविधा नहीं है. रात्रि में वाहन चलाने में परेशानी होती है. यह दुर्घटना यातायात नियमों का पालन न करने, तेजी से वाहन चलाने व लापरवाही के कारण हुई है. टीम के द्वारा निरीक्षण के दौरान मौजूद आमजन को वाहन चलाने वाले लोगों को जागरूक करने तथा वाहन चलाते समय हेलमेट तथा यातायात नियमों का पालन करने की बातें बतायी गयी.

निरीक्षण के दौरान सड़क सुरक्षा सेल के आईटी मैनेजर बृजेश कुमार, आईटी सहायक नितेश कुमार, तकनीकी सहायक अमरजीत कुमार, गिर्दा ओपी के प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह व सशस्त्र पुलिस बल मौजूद थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें