85 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बोलेरो व दो मोबाइल भी जब्त, मामला दर्ज

सिमडेगा : ठेठईटांगर पुलिस ने मंगलवार को वाहनों का सघन तलाशी अभियान चलाया. इस क्रम में 85 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उस वाहन को भी जब्त कर लिया, जिसमेंं गांजा रखा था. एसडीपीओ राजकिशोर ने बताया कि एसपी को सूचना मिली थी कि ओड़िशा से सिमडेगा जिले के रास्ते भारी मात्रा में गांजा बिहार ले जाया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर ठेठईटांगर पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया.
इसके बाद ठेठईटांगर थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार के नेतृत्व में वाहनों का सघन तलाशी अभियान चलाया गया. अभियान के दौरान ओड़िशा की ओर से एक बोलेरो गाड़ी (ओआरओ-बीवाई-0041) तेज गति से ठेठईटांगर की ओर आती दिखी. अंबापानी मोड़ जोराम के पास पुलिस ने गाड़ी को रोका. पुलिस को देखते ही गाड़ी से उतर कर चालक भागने लगा, किंतु पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया.
बोलेरो से 85 किलो गांजा बरामद किया गया, जबकि एक व्यक्ति दीनानाथ महतो (मुजफ्फरपुर निवासी) को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बोलेरो, 22 पैकेट गांजा, दो मोबाइल फोन जब्त कर लिया. पुलिस द्वारा दीनानाथ के अलावा रंजीत गुप्ता (भोजपुर आरा निवासी) एवं रिंकू जयपुर (ओड़िशा निवासी) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें