38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : नशे में गाड़ी चला रहे थे युवक, दो बाइक की हुई सीधी टक्कर, 5 की मौत

रविकांत साहूसिमडेगा : झारखंड के सिमडेगा जिले में दो बाइक की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गयी. गुरुवार को जहां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरा देश आजादी की खुशियां मना रहा था. वहीं 5 युवकों के घर में मातम पसर गया. शहरी क्षेत्र के जोक बाहर मुख्य पथ पर दो बाइक की […]

रविकांत साहू
सिमडेगा :
झारखंड के सिमडेगा जिले में दो बाइक की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गयी. गुरुवार को जहां स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूरा देश आजादी की खुशियां मना रहा था. वहीं 5 युवकों के घर में मातम पसर गया. शहरी क्षेत्र के जोक बाहर मुख्य पथ पर दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गयी.

मृतकों में दो युवक कोलेबिरा थाना क्षेत्र के एवं दो युवक शहरी क्षेत्र के सलडेगा व एक युवक कोनमेरला निवासी था. बताया जा रहा है कि 15 अगस्त के दिन आजादी के खुशी में झूमते हुए युवक तेजी से बाइक चला रहे थे. इसी क्रम में विपरीत दिशा से आ रही बाइक से सीधी टक्कर हो गयी. टक्कर में तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि एक युवक की मौत रांची ले जाने के क्रम में रास्ते मे ही हो गयी. वहीं एक युवक की मौत आईजीएच में इलाज के दौरान हो गयी.

मृतकों में तीन युवक मार्शल डांग, बिट्टू सलडेगा व राफेल राय कोनमेरला का रहने वाला था. वहीं दो युवक दामोदर खेरवार व दिगरू खेरवार कोलेबिरा के गहरा टोली निवासी थे. घटना के वक्त किसी युवक ने हेलमेट नहीं पहना था. सभी युवक नशे की हालत में भी थे. घटना के वक्त एक बाइक में 4 व एक बाइक में 3 युवक सवार थे. घायलों में सूरज खरवार 17 साल के नाम शामिल है. घायल का इलाज आईजीएच में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें