23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो PLFI उग्रवादी गिरफ्तार, हथियार और मोबाइल बरामद

सिमडेगा/बानो: सिमडेगा जिले के बानो थाना क्षेत्र के बड़ोमदा में संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो पीएलएफआइ उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व गोली बरामद हुई है.हालांकि,आठ उग्रवादी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये. पुलिस ने बताया कि एसपी संजीव कुमार को सूचना मिली थी कि […]

सिमडेगा/बानो: सिमडेगा जिले के बानो थाना क्षेत्र के बड़ोमदा में संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो पीएलएफआइ उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार व गोली बरामद हुई है.हालांकि,आठ उग्रवादी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये.

पुलिस ने बताया कि एसपी संजीव कुमार को सूचना मिली थी कि बड़ोमदा जंगल में पीएलएफआइ के 10 उग्रवादी छिपे हुए हैं. वे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. इसी सूचना पर एसपी ने एक टीम का गठन कर संभावित क्षेत्र में छापामारी करने का निर्देश दिया.

पुलिस पहुंची ही थी कि पीएलएफआइ के उग्रवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. पुलिस को भारी पड़ता देख आठ उग्रवादी भाग गये, जबकि दो उग्रवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घटनास्थल से पुलिस ने छह पिस्तौल व 50 से अधिक गोलियां व आधा दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन बरामद किया.

एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जवानों का हौसला बढ़ाया. अभियान में मुख्य रूप से अभियान एएसपी निर्मल गोप, प्रशिक्षु डीएसपी विजय कुमार कुशवाहा, सीआरपीएफ कमाडेंट धंजीव कुमार, जोन मुर्मू, रवींद्र कुमार व महेंद्र दास के अलावा सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें