27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा में प्रेमिका की छाती में खंजर घोंपकर मौत के घाट उतारा

रांची : राजधानी से करीब 140 किलोमीटर दूर स्थित सिमडेगा जिले में मोहब्बत में मौत का एक मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के सीने मेें खंजर उतार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस और गांव के लोग हत्यारे प्रेमी को सरगर्मी से तलाश रहे हैं. इसे भी पढ़ें […]

रांची : राजधानी से करीब 140 किलोमीटर दूर स्थित सिमडेगा जिले में मोहब्बत में मौत का एक मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के सीने मेें खंजर उतार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस और गांव के लोग हत्यारे प्रेमी को सरगर्मी से तलाश रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : VIDEO पीएलएफआई का झारखंड बंद : सिमडेगा में जोरदार असर, सड़कें वीरान, दुकानें बंद

मामला रेंगाली थाना क्षेत्र के गाईघाट का है. पुलिस ने बताया कि अनुपा का समीर से प्रेम प्रसंग चल रहा था. समीर उसेअपनेसाथ दिल्ली ले जाना चाहता था. लेकिन प्रेमिका के माता-पिताने इससे इन्कार कर दिया. इससे गुस्साये समीर ने अनुपाकेसीनेमेंखंजर उतार दिया और फरार हो गया.

पुलिस को घटना की सूचना मिली, तो थाना प्रभारी ने अपनी गाड़ी में घायल लड़की को सदर अस्पताल पहुंचाया. सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद से पुलिस समीर की तलाश में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें : सिमडेगा के बानो में पुलिस मुठभेड़ में मारे गये PLFI के 3 उग्रवादी, दिनेश गोप को लगी गोली

इस घटना के बाद से गांव के लोगों में भी आक्रोश देखा जा रहा है. ग्रामीण भी जल्द से जल्द समीर की गिरफ्तारी चाहते हैं. लोगों का कहना है कि समीर ने जो कुछ भी किया है, उसकी उसे सजा मिलनी ही चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें