36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सरायकेला के कांड्रा में किसानों के कर्ज पर आधारित फिल्म की हुई शूटिंग

सचिन्द्र दाश@खरसावां डाक्यूमेंटरी फिल्म ‘किसान का कर्ज’ की शूटिंग सोमवार को कांड्रा के रघुनाथपुर में किया गया. इस फिल्म के निर्माता एवं निर्देशक खुद गुरशरण सिंह हैं. उन्होंने बताया कि यह फिल्म किसानों के कर्ज पर आधारित है. यह फिल्म गुरुशरण द्वारा ही इस फिल्म की कहानी लिखी गयी है. यह फिल्म लघु फिल्म है […]

सचिन्द्र दाश@खरसावां

डाक्यूमेंटरी फिल्म ‘किसान का कर्ज’ की शूटिंग सोमवार को कांड्रा के रघुनाथपुर में किया गया. इस फिल्म के निर्माता एवं निर्देशक खुद गुरशरण सिंह हैं. उन्होंने बताया कि यह फिल्म किसानों के कर्ज पर आधारित है. यह फिल्म गुरुशरण द्वारा ही इस फिल्म की कहानी लिखी गयी है. यह फिल्म लघु फिल्म है और इस फिल्म में किसान का महत्वपूर्ण भूमिका खुद गुरशरण सिंह ने निभायी है.

गुरशरण सिंह ने बताया की इस फिल्म में किसान के जीवन के बारे में दर्शाया गया है कि कैसे किसान किसी से पैसे कर्ज लेके कर्ज में डूब जाता है. परिवार को पाल नहीं पाता है और बच्चों का भी भविष्य नहीं बना पाता है. बच्चे का रोल अदा शमशेर सिंह ने किया है.

इस फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जायेगा. इस फिल्म से काफी लोगों को कुछ सिखने को मिलेगा. गुरशरण सिंह की भूमिका को ग्रामीणों ने काफी सराहा है. गुरशरण सिंह ने फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया है जो यादगार रहेगा. गुरशरण सिंह ने पहले की फिल्म की तरह इस फिल्म में भी एक मिशाल पेश की है.

इस फिल्म की शूटिंग में सरायकेला एसडीपीओ अविनाश कुमार का भी काफी सहयोग रहा. इस फिल्म के कलाकारों में गुरशरण सिंह, जूही मुखर्जी, मनमोहन सेठी, गुरुदेव सिंह, ललित जुनेजा, प्रदीप कुमार गुड्डू, रौनक गुप्ता हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें