15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : बोरियो-तीनपहाड़ मुख्य पथ पर हुई सड़क दुर्घटना, दर्दनाक हादसे में पिकअप से कुचल कर युवक की हुई मौत

साहिबगंज जिले के तीनपहाड़ समेत आसपास इलाके में अनियंत्रित बाइक की रफ्तार से एक माह में पांच लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार की रात को अलग-अलग बाइक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी.

साहिबगंज : बोरियो-तीनपहाड़ मार्ग में थाना क्षेत्र के जसकुटी मोड़ के पास अज्ञात पिकअप वैन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित हो गयी. हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही एएसआइ संजय दुबे मौके पर पहुंचे. राधानगर थाना क्षेत्र के राधानगर मियांपाडा निवासी महफूज आलम (30) के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल भेजा. बाइक के पीछे सवार मो फराद अली ने पुलिस को बताया कि वह दोनों ट्रैक्टर से जुताई की बात करने के लिए किसान के पास बोरियो गये थे. वापस अपने घर लौट रहे थे. तभी पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर बाइक में मार दिया. बाइक चालक महफूज का सिर पिकअप के चक्का के नीचे आ गया. मौके पर ही मौत हो गयी. बाइक सवार मो फराज व पुलिस ने इसकी सूचना परिजनों को दे दी है. इधर, पुलिस ने पिकअप की तलाश में सीमावर्ती इलाके में नाकेबंदी कर छापेमारी कर रहे हैं.


एक महीने में पांच लोगों की जा चुकी है जान

साहिबगंज जिले के तीनपहाड़ समेत आसपास इलाके में अनियंत्रित बाइक की रफ्तार से एक माह में पांच लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार की रात को अलग-अलग बाइक दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी. राजमहल के मखानी निवासी व्यावसायी विजय भुवानिया व बोरियो निवासी मीनू हांसदा की मौत हो गयी. मृतक के परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा है. क्षेत्र के लोग भी सहम गये हैं. रविवार की रात बैंक मोड़ पुलिया के पास खड़े ट्रक से टकरा कर दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये थे. बोरियो निवासी मीनू हांसदा व बासू हांसदा गंभीर रूप से घायल हो गये थे. वहीं लाल बांध के पास व्यवसायी विजय भुवानिया गंभीर रूप से घायल हो गया था, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

व्यवसायी की मौत मामले में अज्ञात वाहन पर केस दर्ज : राजमहल-तीनपहाड़ मुख्य पथ पर बीते 26 नवंबर को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से व्यवसायी विजय भुवानिया की मौत हो गयी थी. मृतक के भाई संजय भुवानिया के बयान पर कांड संख्या 298/23 वाहन पर दर्ज किया गया है.

Also Read: साहिबगंज : सीओ ने 10 ट्रैक्टरों को रोका, चालक जबरन आठ गाड़ी ले भागने में कामयाब, दर्ज किया केस

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें