1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. sahibgunj
  5. jharkhand the head of a minor lover couple was shaved wearing a garland of shoes made the whole village video viral grj

झारखंड में नाबालिग प्रेमी जोड़े का मुंडवाया सिर, जूते की माला पहनाकर घुमाया पूरा गांव, वीडियो VIRAL

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रेमी जोड़े का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया
प्रेमी जोड़े का सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, साहिबगंज न्यूज (विकास जायसवाल) : झारखंड के साहिबगंज जिले के रांगा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंडोला पहाड़ गांव में एक नाबालिग प्रेमी युगल का सिर मुंडवाकर व जूता-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर संध्या रांगा थाना क्षेत्र के चंडोला पहाड़ में तुगलकी फरमान जारी किया गया.

वीडियो के अनुसार बरहरवा थाना क्षेत्र के तेतुलिया गांव का एक नाबालिग युवक, जो चंडोला पहाड़ में राज मिस्त्री के साथ मजदूरी का भी काम करता था. मंगलवार की संध्या चंडोला पहाड़ गांव के ग्रामीणों ने उसे गांव के ही एक आदिम जनजाति नाबालिग युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. जिसके बाद गांव के युवकों ने दोनों को बंधक बनाकर जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव के बीच चबूतरे पर बैठा दिया और दोनों का सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बुधवार की सुबह पुलिस हरकत में आयी और बरहरवा एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा के निर्देश पर बरहरवा थाना प्रभारी रवींद्र कुमार व रांगा थाना पुलिस ने गांव पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली. इधर, इस संबंध रांगा थाना प्रभारी अमन कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस गांव पहुंची थी. वहां प्रेमी युगल नहीं मिले. इतना ही नहीं, वीडियो में दिखाई दे रहे एक भी युवक गांव में नहीं मिले. इसे लेकर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें