1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. withdraw rs 194 lakh from womans account by changing atm card in ranchi srn

रांची में एटीएम कार्ड बदल कर महिला के एकाउंट से निकाले "1.94 लाख रुपये

महिला का एटीएम कार्ड बदल कर उसके एकाउंट 1.94 लाख रुपये निकालने का मामला सामने आया है. हेहल निवासी महिला वैशांगी उरांव की शिकायत पर लालपुर थाना में सोमवार रात में केस दर्ज किया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Ranchi crime news
Ranchi crime news
fb

राजधानी में एक महिला का एटीएम कार्ड बदल कर उसके एकाउंट 1.94 लाख रुपये निकालने का मामला सामने आया है. हेहल निवासी महिला वैशांगी उरांव की शिकायत पर लालपुर थाना में सोमवार रात में केस दर्ज किया गया. महिला ने अंतिम बार डीसी आवास के समीप स्थित आर्मी कैंटीन से खरीदारी करने की जानकारी दी थी, इसलिए जांच के दौरान वहां भी पुलिस पहुंची. पुलिस को मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

रुपये की निकासी कहां से हुई और कहां एटीएम कार्ड बदला गया, इसके बारे में पुलिस जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है. महिला एक सैन्यकर्मी की रिश्तेदार है. वह चार सितंबर को आर्मी कैंटीन सामान खरीदने गयी थी. जहां से उसने सामान खरीदने के बाद ऑनलाइन भुगतान अपने एटीएम कार्ड से किया.

इस घटना के बाद महिला अपने घर चली गयी. बाद में महिला को पता चला कि उसके एकाउंट से किसी ने 1.94 लाख की निकासी कर ली है. उसका एटीएम कार्ड किसी ने बदल दिया है. उसके पास किसी विनोद मुंडा नामक व्यक्ति का एटीएम कार्ड है. सोमवार को महिला साइबर थाना पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने दोपहर 12 बजे पहुंची. जानकारी लेने के बाद उसे साइबर डीएसपी के पास भेज दिया गया. बाद में मामला सोमवार की रात लालपुर थाना में दर्ज किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें