40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची गौशाला न्यास कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न, 15 ने की जीत हासिल

रांची गौशाला न्यास कार्यकारिणी का चुनाव रविवार को संपन्न हो गया. इसमें 15 उम्मीदवारों ने जीत हासिल की. इस चुनाव में कुल 19 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे थे.

रांची: रांची गौशाला न्यास की कार्यकारिणी का चुनाव रांची गौशाला न्यास हरमू रोड (रांची) में हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुआ. रविवार को हुए इस चुनाव में कुल 146 मत पड़े. जिसमें तीन मत अवैध घोषित किए गए. गौशाला चुनाव में अभी तक की यह सर्वाधिक वोटिंग है, जबकि काफी सदस्य रांची से बाहर थे. इस चुनाव में कुल 19 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे थे.

इन 15 ने की जीत हासिल
वासुदेव भाला 138
भानु प्रकाश जालान 137
भरत कुमार बगड़िया 135
काशी प्रसाद कनोई 134
अरुण कुमार बुधिया 134
प्रेम मित्तल 132
राजेश कुमार चौधरी 129
कमल खेतावत 129
दीपक कुमार पोद्दार 127
राजेंद्र कुमार चौधरी 125
सुरेश कुमार जैन 124
प्रदीप कुमार राजगढ़िया 122
राजेंद्र बंसल 119
भगवती प्रसाद सर्राफ 107
हेमेंद्र सिंह 89

चुनाव हारने वालों में चार हैं:-
ललित कुमार पोद्दार 76
कमल कुमार सिंघानिया 71
विश्वनाथ जाजोदिया 63
ज्योति बजाज 54

ALSO READ: रांची के ऑड्रे हाउस में नाटक राज रक्त का मंचन, शासक बदलने पर भी न्यायसंगत परिवेश न स्थापित होने का दिया संदेश

चुनाव में हार जीत लगी रहती है
इस चुनाव में गौशाला के पूर्व उपाध्यक्ष ललित पोद्दार एवं पूर्व सचिव ज्योति बजाज पराजित हुए. मौके पर ट्रस्ट के चेयरमैन रतन जालान ने कहा की संस्थाओं के चुनाव में हार जीत लगी रहती है. जो लोग हार गये हैं, उन्हें मायूस होने की जरूरत नहीं है. उनको दोगुने उत्साह से गौ सेवा में लग जाना चाहिए. आखिर सबका का लक्ष्य तो एक ही है, वह है गौसेवा. गौशाला के प्रदीप राजगढ़िया ने कहा कि आज के चुनाव के नतीजे से साफ़ है कि गौशाला के सदस्यों ने एकमत से सारे विवादों को खत्म करने के लिए वोट दिया है. गौशाला के अध्यक्ष पुनीत पोद्दार ने चुनाव पदाधिकारी वेद प्रकाश बागला एवं उनकी टीम को अच्छे से चुनाव संपन्न करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें