1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. police will reward the person who gave information about the woman who murdered her head in ranchi jharkhand reward of 25 thousand rupees declared grj

झारखंड के रांची में युवती की हत्या कर सिर गायब करने वाले की जानकारी देने वाले को इनाम देगी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रांची के एसएसपी ने घोषित किया इनाम
रांची के एसएसपी ने घोषित किया इनाम
फाइल फोटो

Murder, Reward, Ranchi news, रांची : झारखंड (Jharkhand ) की राजधानी रांची (Ranchi) के ओरमांझी में साई नाथ यूनिवर्सिटी के पीछे युवती की हत्या कर उसका सिर गायब करने वाले की जानकारी देने वाले को रांची पुलिस इनाम देगी. रांची पुलिस (Ranchi Police) ने इसके लिए 25 हजार रुपये का इनाम (Reward) घोषित किया है. पुलिस अपराधियों की सूचना (information) देने वाले का नाम और पता गुप्त रखेगी.

झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी में एक युवती की हत्या कर अपराधियों ने सिर गायब कर दिया है. इस कारण शव के शिनाख्त होने में परेशानी आ रही है. रांची पुलिस ने आम लोगों से अपराधियों की जानकारी देने की अपील की है. इसके लिए मृतका का हुलिया जारी किया गया है. इसके साथ ही रांची के एसएसपी ने जानकारी देने वाले के लिए 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है.

रांची पुलिस के अनुसार युवती का हुलिया इस प्रकार है. युवती की उम्र लगभग 18 से 22 वर्ष के बीच है. इसकी ऊंचाई करीब 5 फीट है. रंग गेहुंआ है और इसके शरीर की बनावट दुबली-पतली है. दाहिने हाथ और दाहिने पैर में काले रंग का धागा बंधा हुआ है. दाहिना पैर के तलवे पर काला रंग का तिल और दाहिने हाथ के बांह पर काले रंग का तिल है.

रांची पुलिस ने जानकारी देने के लिए मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर जारी किया है. इन नंबरों पर इस मामले से जुड़ी जानकारी दी जा सकती है. रांची एसएसपी का मोबाइल नंबर 94317 06136, ग्रामीण एसपी का मोबाइल नंबर 7250514449, सिल्ली डीएसपी का नंबर 7764066357 एवं ओरमांझी थाना प्रभारी का नंबर 9431706183 है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें