30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नामकुम-अनगड़ा फोरलेन का काम अगले साल मार्च में पूरा हो जायेगा

ठेकेदार को समय सीमा के अंदर काम पूरा करने का निर्देश दिया गया. पेड़ों की कटाई, नाली व सड़क के बचे काम को तेजी से करने को कहा गया.

विशेष संवाददाता, रांची. नामकुम से टाटीसिलवे होते हुए अनगड़ा तक फोरलेन का काम अगले साल मार्च तक पूरा करा लिया जायेगा. समय सीमा के अंदर काम पूरा करने का निर्देश ठेकेदार को दिया गया है. हालांकि, सड़क चौड़ीकरण का काम लगभग पूरा कर लिया गया है. अब पेड़ों की कटाई के साथ ही नाली और सड़क के बचे काम को तेजी से करने का निर्देश दिया गया है. इस सड़क का डीपीआर करीब 181 करोड़ रुपये का बनाया गया था. इसमें यूटिलिटी शिफ्टिंग से लेकर भू-अर्जन आदि की राशि भी शामिल है.

जो काम बाकी हैं

इस सड़क पर कहीं-कहीं चौड़ीकरण व कुछ जगहों पर नाली निर्माण का काम छूटा हुआ है. इसके अलावा पेड़ों की कटाई 60 प्रतिशत नहीं हो पायी है. हालांकि, कटाई की अनुमति ले ली गयी है. आरा से लेकर टाटीसिलवे तक पेड़ काटने का काम पूरी तरह बाकी है. कई जगहों पर सड़क चौड़ीकरण का काम होने के बावजूद पेड़ों की कटाई नहीं हो सकी है. इन पेड़ों की कटाई नहीं होने से दुर्घटना की आशंका भी बनी रहती है. इसके अलावा टाटीसिलवे चौक के ठीक सामने नाली निर्माण से लेकर अन्य कार्य बाकी हैं. नामकुम में पुल के आगे सड़क चौड़ीकरण का काम अभी नहीं हुआ है. वहीं, सड़क के बीचोंबीच डिवाइडर का काम भी बाकी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें