28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे युवक का अपहरण, मांगी दो लाख फिरौती

सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के लोरिक मिस्त्री लाइन मुहल्ला में किराये के मकान में रहनेवाले राहुल रविदास का फिरौती के लिए अपहरण करने का मामला सामने आया है.

सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के लोरिक मिस्त्री लाइन मुहल्ला में किराये के मकान में रहनेवाले राहुल रविदास का फिरौती के लिए अपहरण करने का मामला सामने आया है. युवक के भाई टिंकू रविदास की शिकायत पर राहुल रविदास के अपहरण को लेकर सुखदेवनगर थाना की पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि राहुल रविदास मूल रूप से गिरिडीह जिला के जमुआ थाना क्षेत्र के चरधरा का रहनेवाला है. वह 28 मार्च को रांची में जनरल कंपीटिशन की तैयारी करने के लिए आया था और लोरिक मिस्त्री लाइन मोहल्ला निवासी विवेक गुप्ता के घर में किरायेदार के रूप में रहने लगा. 28 अप्रैल को दिन के 12 बजे घर से निकलने के बाद वह लापता हो गया. जब उसके मोबाइल नंबर पर कई बार फोन किया गया, तब उसने फोन नहीं उठाया और न ही वापस फोन किया. बाद में राहुल रविदास के मोबाइल नंबर से टिंकू रविदास के मोबाइल नंबर पर एक व्हाट्सऐप मैसेज आया. इसमें लिखा था कि दो लाख रुपये जल्द राहुल रविदास के एकाउंट में भेज दो, नहीं तो दो दिनों में क्या होगा, मुझे भी नहीं पता. कुछ भी हो सकता है तेरे भाई के साथ. घटना के बाद टिंकू रविदास काफी डर गया और 29 अप्रैल को घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद युवक से मामले में लिखित शिकायत लेकर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें