1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand weather forecast how will weather conditions in jharkhand stay alert carelessness can increase problems due to weather change grj

Jharkhand Weather Forecast : झारखंड में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, रहें अलर्ट, लापरवाही से बढ़ सकती है परेशानी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand Weather Forecast  : झारखंड में मौसम रहेगा साफ
Jharkhand Weather Forecast : झारखंड में मौसम रहेगा साफ
प्रभात खबर

Jharkhand Weather Forecast, Ranchi News, रांची न्यूज : मौसम विज्ञान केंद्र के वरीय वैज्ञानिक अभिषेक आनंद के अनुसार मौसम में कहीं कोई बदलाव के संकेत नहीं हैं. अधिकतम तापमान में भी धीरे-धीरे वृद्धि होगी. अगले पांच दिनों तक मौसम साफ रहेगा. न्यूनतम तापमान में भी वृद्धि होगी. मौसम में होनेवाले बदलाव के समय डॉक्टर ज्यादा सतर्क रहने की सलाह दे रहे हैं क्योंकि इस वक्त जरा सी लापरवाही से बीमार होने का खतरा है.

रविवार को बोकारो का न्यूनतम तापमान 12.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. डालटनगंज का न्यूनतम तापमान भी 12.5 डिग्री सेल्सियस रहा. राजधानी का न्यूनतम तापमान 13.3 डिग्री सेल्सियस रहा. न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होने से रविवार से ही लोगों को ठंड से राहत महसूस होने लगी है.

मौसम में होनेवाले इस बदलाव के समय लोगों को ज्यादा सतर्क रहने की सलाह चिकित्सक दे रहे हैं. इस वक्त जरा सी लापरवाही से बीमार होने का खतरा है. ठंड से राहत तो मिल रही है, लेकिन मौसम में बदलाव से परेशानी बढ़ सकती है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें