1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news online racket happening through whatsapp of callgirls gangster disclosure was such that the work was done srn

रांची में वाट्सएप के जरिये हो रहे सेक्स रैकेट का हुआ भंड़ाफोड़, कॉलगर्ल सरगना का खुलासा- ऐसे देता था काम को अंजाम

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची में वाट्सएप के जरिये हो रहे सेक्स रैकेट का हुआ भंड़ाफोड़
रांची में वाट्सएप के जरिये हो रहे सेक्स रैकेट का हुआ भंड़ाफोड़
Social Media

Jharkhand News, Ranchi News रांची : चुटिया थाना क्षेत्र के गोसाईंटोला स्थित एक किराये के घर में सेक्स रैकेट चलाये जाने का खुलासा रविवार को हुआ था. इस मामले में पुलिस ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस की छापेमारी में छह महिलाएं व पांच पुरुष पकड़े गये हैं. पकड़े गये पुरुषों में एक सेक्स रैकेट का सरगना है, जबकि अन्य चार ग्राहक हैं.

वहीं पकड़ी गयी महिलाएं बंगाल सहित अलग-अलग जगहों की हैं. सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना पुलिस अधिकारियों को मिलने के बाद रांची की महिला थाने की टीम ने रविवार की देर रात चुटिया इलाके में छापेमारी की थी. आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पकड़े गये आरोपितों में सरगना कनक कुमार के अलावा सिकंदर, नितेश कुमार, जितेंद्र कुमार व प्रशांत कुमार शामिल हैं.

सरगना ने पुलिस की पूछताछ में कहा है कि वाट्सएप के जरिये वह ग्राहकों को कॉल गर्ल की तसवीर भेजता था. पसंद आने पर ग्राहक उसके अड्डे पर आते थे. तय रेट देने के बाद उन्हें सुविधा मुहैया करायी जाती थी. जिस मकान से रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, वह कृष्णा सिंह का है. लेकिन इन्हें धोखे में रखकर सरगना चोरी-छिपे धंधा चलाता था. बता दें कि रविवार को हुई छापामारी में कई आपत्तिजनक चीजों के अलावा बाइक सहित अन्य चीजें पुलिस ने बरामद किये थे.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें