26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महंगाई व बेरोजगारी केंद्र सरकार की देन: कालीचरण

खूंटी संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा और तमाड़ विधायक विकास कुमार मुंडा ने तमाड़ के दर्जनों गांवों में सोमवार को जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान पार्टी प्रत्याशी और विधायक आमलेशा, बुरुडीह, आचुडीह, आमटांड, मछुवाडीह, बरलंगा, मानकीडीह, जाराडीह, वीरडीह, कुरचुडीह, जोजोडीह, हाड़ामलोहर, बुढ़ादीरी, पालना, बाबूरामडीह गांव गये और डोर टू डोर अभियान चलाया.

तमाड़. खूंटी संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा और तमाड़ विधायक विकास कुमार मुंडा ने तमाड़ के दर्जनों गांवों में सोमवार को जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान पार्टी प्रत्याशी और विधायक आमलेशा, बुरुडीह, आचुडीह, आमटांड, मछुवाडीह, बरलंगा, मानकीडीह, जाराडीह, वीरडीह, कुरचुडीह, जोजोडीह, हाड़ामलोहर, बुढ़ादीरी, पालना, बाबूरामडीह गांव गये और डोर टू डोर अभियान चलाया. नेताओं ने महागठबंधन के पक्ष में वोट करने की अपील की. इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में खूंटी संसदीय क्षेत्र का विकास पूरी तरह ठप हो गया है. विकास के नाम पर लोगो के साथ सिर्फ धोखा हुआ है. महंगाई, बेरोजगारी, अग्निवीर योजना सरकार की विफलता है. उन्होंने भाजपा के पूर्व सांसद का पांच साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताया. कहा की अब जनता को समझ जाना चाहिये की कौन व्यक्ति उनके साथ हर कदम पर खड़ा है. उन्होंने जनता से इंडिया गठबंधन के पक्ष में वोट कर जन समर्थन मांगा. मौके पर दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें