17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डचुनाव के लिए झामुमो ने कसी कमर, सीएम हेमंत सोरेन ने किया ये ऐलान

चुनाव के लिए झामुमो ने कसी कमर, सीएम हेमंत सोरेन ने किया ये ऐलान

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि कार्यकर्ता लोगों को योजना का लाभ दिलाने में सहयोग करें. उन्हें पंचायतों व प्रखंडों में आयोजित होनेवाले कैंप में सहायता करें. ताकि वे सरकारी योजनाओं का समुचित लाभ ले सकें.

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झामुमो कार्यकर्ताओं से कहा है कि हम चुनावी वर्ष में प्रवेश कर चुके हैं. कार्यकर्ता कमर कस कर उतरें. ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र हो, हमारा लक्ष्य अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने का होना चाहिए. मुख्यमंत्री मंगलवार की शाम झारखंड के 24 जिलों के झामुमो जिला समिति के कार्यकर्ताओं को वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से संबोधित कर रहे थे. सीएम ने कहा कि आपकी योजना, सरकार आपके द्वार अभियान के तहत वह सभी 24 जिलों में जायेंगे. कार्यकर्ताओं का यह दायित्व होना चाहिए कि एक-एक व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले.

कार्यकर्ता लोगों को योजना का लाभ दिलाने में सहयोग करें. उन्हें पंचायतों व प्रखंडों में आयोजित होनेवाले कैंप में सहायता करें. ताकि वे सरकारी योजनाओं का समुचित लाभ ले सकें. सीएम ने कहा कि वह जिला में भी कार्यकर्ताओं संग बैठक करेंगे. सीएम ने कहा कि राज्य की सरकार आम जनता के हर सुख-दुख में हमेशा साथ रही है़ यह भाजपा को रास नहीं आ रहा है़ इस कारण कभी इडी, तो कभी कुछ का बहाना बना राज्य सरकार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है़ हम सब को कड़ाई से इन सबका विरोध करना होगा. सीएम ने कहा कि अब राज्य के कोने- कोने में रहनेवालों को सरकार की योजना का लाभ मिल रहा है, जिसको विरोधी दल पचा नहीं पा रहे हैं.

Also Read: झारखंड: सीएम हेमंत सोरेन को आचार संहिता उल्लंघन मामले में राहत बरकरार, 12 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

रांची जिला समिति के कार्यकर्ता केदल पंचायत में मुख्यमंत्री से जुड़े थे. इसमें केंद्रीय कार्यकारिणी समिति से लेकर जिला, प्रखंड व पंचायत समिति के कार्यकर्ता शामिल हुए. राज्यसभा सांसद महुआ माजी ने कहा कि आम जनता तक महत्वाकांक्षी योजनाओं को पहुंचायें. सरकार गरीबों के लिए कार्य कर रही है. जिला अध्यक्ष मुस्ताक आलम ने भी कार्यकर्ताओं से घर-घर जाने का आह्वान किया. बैठक में रांची जिले से केंद्रीय सदस्यों के अलावा प्रदेश महासचिव विनोद पांडेय भी ऑनलाइन जुड़े थे.

इधर, बैठक की बाबत कोडरमा में पार्टी जिलाध्यक्ष बीरेंद्र पांडेय व जिला प्रवक्ता संजय साजन ने बताया कि ऑनलाइन बैठक में संगठन की मजबूती, लोकसभा व विधानसभा चुनाव की तैयारी, सरकार के द्वारा चलायी जा रही योजनाओं का प्रचार-प्रसार ज्यादा से ज्यादा करने आदि का निर्णय लिया गया़ साथ ही जिले के बेलगाम अधिकारी व पुलिस-प्रशासन पर भी चर्चा की गयी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें