27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

करोड़ों रुपये नकद मिलने पर इडी के एडिशनल ज्वाइंट डायरेक्टर कपिल रांची पहुंचे

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के निजी सहायक जहांगीर आलम के गाड़ीखाना स्थित सर सैयद रेसीडेंसी अपार्टमेंट के दूसरे तल्ले पर स्थित फ्लैट से करोड़ों रुपये की बरामदगी के बाद सोमवार की शाम इडी के एडिशनल ज्वाइंट डायरेक्टर कपिल राज दिल्ली से रांची पहुंचे.

रांची (वरीय संवाददाता). ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के निजी सहायक जहांगीर आलम के गाड़ीखाना स्थित सर सैयद रेसीडेंसी अपार्टमेंट के दूसरे तल्ले पर स्थित फ्लैट से करोड़ों रुपये की बरामदगी के बाद सोमवार की शाम इडी के एडिशनल ज्वाइंट डायरेक्टर कपिल राज दिल्ली से रांची पहुंचे. उन्होंने जहांगीर के फ्लैट पर पहुंचकर विभागीय अधिकारियों से बरामदगी के बारे में जानकारी ली. जहांगीर के अलावा मंत्री के पीएस संजीव लाल, बिल्डर मुन्ना सिंह सहित नौ के ठिकानों पर सोमवार की सुबह से ही इडी की टीम ने कार्रवाई शुरू की.

बार-बार बिजली कटने से नोट गिनने की मशीन हो जा रही थी बंद, इडी टीम हुई परेशान

मंत्री के सहायक जहांगीर आलम के यहां मिले नोटों की गिनती के लिए इडी ने चार-पांच मशीनें मंगवायी थी. लेकिन बार-बार बिजली कटने के कारण मशीन बंद होने से नोटों की गिनती प्रभावित हो रही थी. बार-बार काम में बाधा आने पर इडी के एक अधिकारी ने बिजली विभाग के अफसर को फोन किया. इसके बाद बिजली आयी और नोटों की गिनती शुरू हुई. रात नौ बजे तक यहां मिले नोटों की गिनती जारी थी.

स्कूटी पर चलने वाले के पास नोटों का अंबार मिलेगा, विश्वास नहीं होता

जहांगीर के यहां मिले नोटों के बाद आसपास के लोग चकित थे. कह रहे थे कि यह स्कूटी से कुछ सामान थैले में लेकर आता था. फिर थैले को अपने फ्लैट में रखकर चला जाता था. कभी कभार रात में बड़ी गाड़ी से भी कुछ लोग आते थे. जहांगीर आसपास के लोगों से मतलब नहीं रखता था. स्कूटी से चलनेवाले के पास नोटों का अंबार मिलेगा, यह विश्वास ही नहीं होता.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें