1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. coronavirus update ranchi what happened when corona infected children in the capital ranchi reached school know what the whole matter is srn

Coronavirus Update Ranchi : क्या हुआ जब राजधानी रांची के कोरोना संक्रमित बच्चे पहुंच गये स्कूल, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची के कोरोना संक्रमित बच्चे पहुंच गये स्कूल, मच गयी अफरा तफरी
रांची के कोरोना संक्रमित बच्चे पहुंच गये स्कूल, मच गयी अफरा तफरी
Twitter

Jharkhand News, Ranchi News, Coronavirus Update In Jharkhand रांची : राजधानी के पांच स्कूलों में 31 मार्च को 541 शिक्षक, कर्मी व बच्चों की कोरोना जांच की गयी थी. इनमें राजधानी जिला स्कूल, मारवाड़ी प्लस टू उच्च विद्यालय व मध्य विद्यालय पंडरा शामिल हैं. जांच के एक सप्ताह बाद भी स्कूलों को जांच रिपोर्ट नहीं भेजी गयी. इस दौरान बच्चे स्कूल पहुंच गये. इन बच्चों में कुछ संक्रमित भी थे. इससे स्कूल में अफरा-तफरी मच गयी.

मंगलवार को जिला स्कूल में कुछ बच्चों ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि वे करोना संक्रमित हैं. कक्षा दसवीं के एक विद्यार्थी ने बताया कि उन्हें 10 विद्यार्थियों के नाम बताये गये कि ये सब कोरोना संक्रमित हैं. जिन बच्चों का नाम कोरोना संक्रमित होनेवालों में बताया जा रहा था, उनमें से कुछ बच्चे स्कूल भी पहुंच गये थे. हालांकि बच्चे पूरी तरह स्वस्थ थे.

जांच रिपोर्ट की नहीं दी गयी जानकारी : मंजुला एक्का

विद्यालय की प्रभारी प्राचार्या मंजुला एक्का ने कहा कि मंगलवार को कुछ बच्चों ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि वे कोविड संक्रमित हैं. विद्यालय को जांच रिपोर्ट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है.

कोई जानकारी नहीं : डीइओ

जिला शिक्षा पदाधिकारी अरविंद विजय बिलुंग ने बताया कि स्कूलों को बच्चों के संक्रमित होने की कोई जानकारी नहीं है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें