1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. car collides with bike on simlia brombe path srn

सिमलिया-ब्रांबे पथ पर कार ने बाइक में मारी टक्कर

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची : सिमलिया-ब्रांबे पथ पर हेहल जामुनटोली के समीप मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे कार (जेएच01एएच-1299) ने बाइक (जेएच01बीआर-1404) में टक्कर मार दी. जिससे बाइक सवार व्यक्ति कार के शीशे से टकरा कर गिर पड़ा. दुर्घटना के बाद भाग रही कार बाइक के सामने आने पर पोल से टकरा कर रुक गयी. ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं बाइक सवार दोनों घायलों को रांची भिजवाया.

लेकिन रास्ते में ही हेहल जामुनटोली निवासी सुरेश उरांव की मौत हो गयी. वहीं झिरगा उरांव का इलाज देवकमल अस्पलात में चल रहा है. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया. इधर, सीआइ राजेश जायसवाल ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत मृतक के परिजन को तत्काल तीन हजार रुपये की राशि प्रदान की.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार घायल :

चान्हो. बीजूपाड़ा-खलारी मार्ग पर चोड़ा पुल के पास मंगलवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार मुकेश महतो (23 वर्षध घायल हो गया. उसे चान्हो सीएचसी में इलाज के बाद रिम्स रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि सोंस में मिस्त्री का काम करने वाला पुरुलिया निवासी मुकेश महतो खलारी गया था और वहीं से शाम करीब चार बजे लौट रहा था. इसी क्रम में चोड़ा पुल के पास तेज गति के कारण खुद ही सड़क पर गिर कर घायल हो गया.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें