1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. accident in ranchi todays road accident in ranchi a horrific road accident in ranchi three people killed one injured after a bike collided with a tractor srn

रांची में भीषण सड़क दुर्घटना : ट्रैक्टर से टकराकर बाइक सवार तीन लोगों की मौत, एक घायल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिना हेलमेट के एक ही बाइक पर सवार चार में से तीन की मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गयी
बिना हेलमेट के एक ही बाइक पर सवार चार में से तीन की मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गयी
सांकेतिक तस्वीर

ranchi bike accident news रांची : बिना हेलमेट के एक ही बाइक पर सवार मक्का डहुटोला गांव के चार युवकों ने संतुलन खोया और गांव में ही खड़े ट्रैक्टर से जा टकराये. घटनास्थल पर ही तीन युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक की स्थिति गंभीर है. यह घटना शनिवार देर शाम सात बजे बुढ़मू थाना क्षेत्र के बुढ़मू-राय मुख्य पथ पर मक्का गांव के समीप घटी. मृतकों में दीपक उरांव (पिता उदय उरांव), अरुण मुंडा (पिता शिवचरण मुंडा) व सूरज मुंडा (पिता हरिश्चंद्र मुंडा) शामिल हैं.

वहीं घायल विजय मुंडा को बुढ़मू में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. घटनास्थल मृतकों के घर से महज दो किलोमीटर दूर है.

जानकारी के अनुसार, चारों युवक एक ही बाइक से साप्ताहिक बाजार बुढ़मू से तेज गति से घर लौट रहे थे. इसी दौरान मक्का गांव के पास संतुलन खो देने के कारण सड़क पर खड़े ट्रैक्टर से बाइक जा टकरायी. सिर में गंभीर चोट लगने के कारण तीन ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं चौथे युवक की स्थिति भी गंभीर है. उसके भी सिर में चोट है. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार

जानकारी के अनुसार, घर जाने से पहले चारों एक होटल में नाश्ता करने रुके थे. वहां पुलिसवालों ने एक बाइक पर चार लोगों को बैठा देख रुकने की आवाज भी दी, लेकिन चारों निकल गये.

मृतकों के गांव में मचा कोहराम

इधर, तीन युवकों की मौत से मक्का डहुटोला गांव में कोहराम मच गया. परिजनों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. कुछ दिन पूर्व इसी सड़क पर मक्का पुल के डिवाइडर से टकराने से बाइक सवार दो युवकों की जान चली गयी थी. इन दोनों युवकों ने भी हेलमेट नहीं पहना था.

Posted by : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें