33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तारा शाहदेव ने सीएम से कहा, सर सीबीआइ जांच के मामले में कंफ्यूज हूं

रांची: राष्ट्रीय निशानेबाज तारा शाहदेव ने मुख्यमंत्री रघुवर दास से उनके प्रोजेक्ट बिल्डिंग स्थित कार्यालय में मुलाकात की और मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें बधाई दी. इस दौरान तारा ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बातें रखीं. उसने कहा: सीबीआइ जांच की अनुशंसा हुए काफी दिन हो जाने के बाद भी जांच अब तक शुरू नहीं हो […]

रांची: राष्ट्रीय निशानेबाज तारा शाहदेव ने मुख्यमंत्री रघुवर दास से उनके प्रोजेक्ट बिल्डिंग स्थित कार्यालय में मुलाकात की और मुख्यमंत्री बनने पर उन्हें बधाई दी. इस दौरान तारा ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बातें रखीं. उसने कहा: सीबीआइ जांच की अनुशंसा हुए काफी दिन हो जाने के बाद भी जांच अब तक शुरू नहीं हो पायी है.
तारा ने मुख्यमंत्री से कहा: वह कंफ्यूजन (संशय) में है कि वह सीबीआइ जांच के संबंध में जानकारी कहां से ले. मुख्यमंत्री ने तारा को आश्वासन दिया कि वह गृह मंत्री राजनाथ से मिल कर सीबीआइ जांच के संबंध में बात करेंगे. तारा शाहदेव ने मुख्यमंत्री को बताया कि उसके मामले में बड़े-बड़े सफेदपोश व न्यायिक अधिकारी शामिल हैं. सीबीआइ जांच से उन सफेदपोश व न्यायिक अधिकारी का नाम उजागर होगा. तारा ने मुख्यमंत्री से कहा कि घटना के कुछ दिन बाद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में वह उससे मिले थे और एक लाख रुपये की सहायता दी थी. उस समय उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी. उनके प्रयास के कारण उनकी सुरक्षा बढ़ायी गयी थी, जिस वजह से वह सुरक्षित महसूस कर रही है. इस दौरान भाजपा नेता संजय सेठ, तारा के भाई द्वेद शाहदेव, ऋषि शाहदेव भी तारा के साथ मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे.
नियुक्ति पर शीघ्र होगा विचार : सीएम
तारा शाहदेव ने मुख्यमंत्री से कहा कि उसे नौकरी की काफी आवश्यकता है. निशानेबाज के कोच का कोर्स व परीक्षा अभी नहीं होने के कारण वह कोच की नौकरी नहीं कर सकती. उसने मुख्यमंत्री से कहा कि उसे ऐसी नौकरी दी जाये, जिससे उसका प्रैक्टिस प्रभावित न हो. मुख्यमंत्री ने तारा शाहदेव को आश्वासन दिया कि उनकी नियुक्ति पर शीघ्र विचार किया जायेगा.
प्रैक्टिस के लिए केरल जायेगी तारा
नेशनल राइफल शूटर तारा शाहदेव ने बताया कि उसका चुनाव नेशनल गेम के लिए हुआ है. उसके प्रैक्टिस के लिए वह केरल जायेगी. पुणो में 2014 के 12 से 24 दिसंबर तक आयोजित प्रशिक्षण सह शूटिंग प्रतियोगिता में नेशनल गेम के लिए झारखंड का प्रतिनिधित्व के लिए तारा का चुनाव हुआ था.
नगर विकास मंत्री से भी मिलेगी
राष्ट्रीय राइफल निशानेबाज तारा शाहदेव बुधवार को नौ बजे नगर विकास मंत्री सीपी सिंह से उनके आवास पर मिलेगी. तारा शाहदेव ने बताया कि सीपी सिंह से मिल कर नववर्ष व मंत्री बनने पर बधाई देने जायेंगी. तारा ने बताया मंत्री सीपी सिंह से उसकी औपचारिक मुलाकात होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें