34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुकून : चढ़ने लगा तापमान, ठंड से मिली राहत

राजधानी का न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री सेल्सियस रांची : ठंड से लोगों को थोड़ी राहत मिली है. सोमवार को राजधानी का न्यूनतम तापमान थोड़ा चढ़ा है. हवा की गति धीमी होने के कारण भी ठंड से लोगों को राहत मिली है. मौसम विभाग ने आनेवाले तीन-चार दिनों में तापमान चढ़ने के संकेत दिये हैं. विभाग […]

राजधानी का न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री सेल्सियस
रांची : ठंड से लोगों को थोड़ी राहत मिली है. सोमवार को राजधानी का न्यूनतम तापमान थोड़ा चढ़ा है. हवा की गति धीमी होने के कारण भी ठंड से लोगों को राहत मिली है. मौसम विभाग ने आनेवाले तीन-चार दिनों में तापमान चढ़ने के संकेत दिये हैं. विभाग के अनुसार, एक-दो दिनों के अंदर न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से ऊपर हो सकता है. सोमवार को राजधानी का न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. रविवार से करीब एक डिग्री की बढ़ोतरी न्यूनतम तापमान में हुई. अधिकतम तापमान में भी करीब तीन डिग्री सेल्सियस (25.2 डिग्री) की वृद्धि हुई.
कांके का पारा एक डिग्री
बीएयू स्थित कृषि भौतिकी विभाग की मशीन ने कांके का न्यूनतम तापमान सोमवार को एक डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. वहीं अधिकतम तापमान 17.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. कांके में हवा की गति 4.6 किलोमीटर प्रति घंटे रही.
कुहासे के कारण ट्रेनें देर से पहुंचीं
रांची : कुहासे के कारण सोमवार को कई ट्रेनें विलंब से रांची पहुंचीं. ट्रेन संख्या 18623 इस्लामपुर-हटिया एक्स अपने निर्धारित समय से 1.33 घंटे विलंब से, ट्रेन संख्या 18632 अजमेर-रांची एक्स अपने निर्धारित समय से 5.47 घंटे विलंब से, ट्रेन संख्या 18621 पटना-हटिया पाटलिपुत्र एक्स अपने निर्धारित समय से 1.25 घंटे विलंब से, ट्रेन संख्या 12365 पटना-रांची जन शताब्दी एक्स अपने निर्धारित समय से 1.05 घंटे विलंब से व ट्रेन संख्या 18310 जम्मूतवी-संबलपुर एक्स अपने निर्धारित समय से 8.45 घंटे विलंब से रांची पहुंची.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें