32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्री समेत कांग्रेसियों ने देखी फिल्म छपाक

रांची : प्रदेश कांंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव व कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों संग छपाक सिनेमा देखा. सिनेमा देख कर बाहर निकलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव तथा विधायक दल नेताआलमगीर आलम ने कहा कि छपाक मूवी एक विशेष थीम पर […]

रांची : प्रदेश कांंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव व कांग्रेस विधायक दल नेता आलमगीर आलम के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों संग छपाक सिनेमा देखा. सिनेमा देख कर बाहर निकलने के बाद प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव तथा विधायक दल नेताआलमगीर आलम ने कहा कि छपाक मूवी एक विशेष थीम पर बनायी गयी है.

एसिड अटैक को लेकर बनायी गयी सिनेमा समाज में फैली कुरीतियों की तरफ समाज को ध्यान आकृष्ट कराने का एक महत्वपूर्ण प्रयास है. महिलायों एवं बच्चियों के ऊपर एसिड अटैक को लेकर अभिभावक के अंदर हमेशा डर और भय बना रहता है. कुछ वर्षों में महिला उत्पीड़न एवं दुराचार की घटनाओं में लगातार वृद्धि हुई, जिसे लेकर पूरा देश चिंतित है. इसी को ध्यान में रख कर निर्मित यह सिनेमा एक सकारात्मक पहल है.
फिल्म देखने वालों में कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर, प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, डॉ राजेश गुप्ता छोटू, मो तौसीफ, संगठन प्रभारी रवींद्र सिंह, वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रदीप तुलस्यान, शशिभूषण राय, राजेश सिन्हा सन्नी, सतीश पॉल मुुंजनी, ईश्वर आनंद, जगदीश साहू, राकेश सिन्हा, सुशील वर्मा मौजूद थे.
भाजपा ने कहा : मूवी टूरिज्म कर राज्य मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है कांग्रेस
रांची. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कांग्रेस के मंत्री रामेश्वर उरांव, आलमगीर आलम समेत अन्य कांग्रेसियों के द्वारा छपाक मूवी देखने को एक मीडिया इवेंट बनाने की निंदा की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केंद्र के अपने 50 वर्ष के शासनकाल में इन एसिड अटैक पीड़ित युवतियों के लिए कुछ नहीं किया. जबकि केंद्र की एनडीए सरकार ने न सिर्फ इसे जघन्य अपराध की श्रेणी में लाने का कार्य किया, बल्कि एसिड अटैक की पीड़ितों को सरकारी नौकरी में आरक्षण देने का भी प्रावधान किया.
साथ ही साथ एनडीए सरकार ने इस अपराध के दोषियों के लिए उम्र कैद तक की सजा का प्रावधान किया. एनडीए सरकार ने एसिड की बिक्री को नियंत्रित करने से संबंधित कड़े कानून भी बनाये. श्री शाहदेव ने कहा की कांग्रेस के नेताओं ने इसे एक मीडिया इवेंट बना कर दीपिका पादुकोण के पब्लिसिटी एजेंट की तरह काम करने का कार्य किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें