32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हेमंत सोरेन ने झारखंड के लोगों को दी नववर्ष की शुभकामनाएं, पहले संदेश में कही यह बात

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड की समस्त जनता एवं देशवासियों को नववर्ष 2020 की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने आशा व्यक्त की है कि वर्ष 2020 समस्त झारखंडवासियों के लिए सुख, शांति, सद्भाव, उन्नति, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि नया वर्ष समस्त झारखंडवासियों […]

रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड की समस्त जनता एवं देशवासियों को नववर्ष 2020 की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने आशा व्यक्त की है कि वर्ष 2020 समस्त झारखंडवासियों के लिए सुख, शांति, सद्भाव, उन्नति, समृद्धि एवं अनंत सफलताओं का वर्ष होगा. उन्होंने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि नया वर्ष समस्त झारखंडवासियों के जीवन में खुशहाली लाये.

श्री सोरेन ने विकसित, समृद्ध और नये झारखंड के निर्माण के लिए प्रदेश की समस्त जनता से सरकार के विकास यात्रा में सहयात्री बनने का आह्वान किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि आइए, हम सब मिलकर अपने झारखंड को बनायें और संवारें.

उन्होंने कहा कि झारखंड की चेतना समावेशी है. सभी धर्मों और सभी समुदायों के साथ आदिवासियों, दलितों, गरीबों और पिछड़े हुए लोगों को साथ लेकर प्रगति और खुशहाली के लिए समर्पित प्रयास ही मेरा संकल्प है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें