34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नये साल में जश्न की है तैयारी, तो पढ़िये रांची में कहां और कितना होगा खर्च

रांची : नये साल का जश्न मनाने के लिए अगर अब भी आप किसी बेहतर जगह की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लेकर आये रांची की कुछ चुनिंदा जगहें जहां आप अपने परिवार के साथ, दोस्तों के साथ या अगर अकेला महसूस कर रहे तब भी इन जगहों पर जा सकते हैं. रांची […]

रांची : नये साल का जश्न मनाने के लिए अगर अब भी आप किसी बेहतर जगह की तलाश में हैं तो हम आपके लिए लेकर आये रांची की कुछ चुनिंदा जगहें जहां आप अपने परिवार के साथ, दोस्तों के साथ या अगर अकेला महसूस कर रहे तब भी इन जगहों पर जा सकते हैं. रांची में कई ऐसी जगहें हैं जहां पर आप जश्न मना सकते हैं. होटलों के अलावा क्लब व अन्य जगहों पर भी 31 दिसंबर की रात कई कार्यक्रम होंगे. इस रंगीन शाम में अनब्रेकिंग म्यूजिक, मस्ती होगी. मस्ती के साथ आपके खाने-पीने की पूरी व्यवस्था होगी. यानी लाउड म्यूजिक पर मस्ती के साथ ही लजीज व्यंजनों का लुत्फ भी उठा सकेंगे तो देखिये आपके पास क्या है विकल्प और तय कीजिए आप कहां जाना चाहते हैं.

होटल रेडिशन ब्लू
31 दिसंबर की रात को होटल रेडिशन ब्लू में ‘शुभ आरंभ 2020’ कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. टाइम क्राफ्ट्ज की ओर से हो रहे कार्यक्रम में लाइव सिंगिंग विद लाइव बैंड के साथ डीजे पर डांस और मस्ती होगी. कार्यक्रम रात आठ बजे से शुरू होगा. इसमें इंडियन आइडल फेम व बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर भारती गुप्ता, शुभांकर गुहा, यश अग्रवाल अपने बैंड व गीतों से दर्शकों को झुमायेंगे. साथ में डांस ग्रुप, डीजे एंड रैप का भी संगम होगा. एंकर और सिंगर सुमित, एंकर और डांसर प्रतिभा सिंह, प्लेबैक सिंगर यश अग्रवाल भी अपने परफॉर्मेंस से कार्यक्रम में चार चांद लगायेंगे. 31 दिसंबर के कार्यक्रम में आनेवाले लोगों के लिए रेडिशन ब्लू में अनलिमिटेड स्नैक्स, डिनर एवं अनलिमिटेड कॉकटेल का इंतजाम किया गया है. रेडियों धूम इस कार्यक्रम में रेडियाे पार्टनर की भूमिका निभायेगा.
टिकट दर
कपल : 8,999 रुपये प्लस टैक्स
सिंगल (विद फैमिली) : 4,999 रुपये प्लस टैक्स
जीरो से पांच साल के बच्चे के लिए : कॉम्पलीमेंट्री इंट्री
छह से 11 साल के बच्चे के लिए : 2,250 रुपये प्लस टैक्स
चाणक्य बीएनआर होटल
बीएनआर चाणक्य में आप अगर अकेले जाते हैं तो आपको 1500 रुपये लगेंगे. लाइव बैंड. अनलिमिटेड शाकाहारी और मांसाहारी व्यजंन. पांच साल से कम उम्र के बच्चों को मुफ्त में प्रवेश दिया जायेगा.
टिकट दर
कपल इंट्री : 1500 रुपये
स्टैग (सिंगल) : 2800 रुपये
लीलैक सरोवर पोर्टिको
रसियन कलाकार मरीना फोगेल रांचीवासियों को झुमायेंगी. 31 दिसंबर की रात को होटल परिसर में मोरक्कन नाइट का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम के लिए फ्लोर का डेकोरेशन भी मोरक्कन थीम पर ही तैयार किया जा रहा है. इसका कॉन्सेप्ट मोरक्को सिटी पर है. इसमें मोरक्कन लालटेन भी लगाया जाएगा.
रूसी कलाकार के अलावा कोलकाता की सोल शेकर्स नृत्य मंडली द्वारा छह अलग-अलग नृत्य प्रदर्शित किया जाएगा. साथ ही ढोल पर लाइव ताल के साथ डीजे वाइब का परफों र्मेंस लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगा. कार्यक्रम में परक्यूशन आर्टिस्ट मनोज भी आएंगे. बुफे डिनर, अनलिमिटेड वेबरेज, सेल्फी जोन और पटाखा शो किया जायेगा. रात आठ बजे से 12.30 बजे तक कार्यक्रम होगा.
टिकट दर
कपल इंट्री : 6,999 रुपये
स्टैग (सिंगल) : 4,999 रुपये
परिवार : 8,499 रुपये (कपल और दो बच्चे 12 साल से कम)
बच्चे : 1,500 (छह से 18 साल)
छह साल से कम उम्र के बच्चे का मुफ्त प्रवेश
होली डे होम
न्यू इयर सेलिब्रेशन को खास बनाने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है. डांस ट्रूप के साथ-साथ डीजे आकाश लोगों को झुमायेंगे. लाइव सिंगिंग के साथ-साथ माउथ वाटरिंग बुफे डिनर की व्यवस्था है. फोटो जोन के अलावा क्रैकर्स शो भी होगा, जो पूरे आयोजन को अनूठा बनायेगा. कार्यक्रम रात आठ बजे से 12 बजे तक चलेगा.
टिकट दर
कपल : 3,000 रु
सिंगल : 2,000 रु
मेफेयर बैंक्वेट
यहां सगुन इवेंट्स की ओर से स्टार नाइट का आयोजन हो रहा है. इसमें डीजे फेस्टिवल, लाइव म्यूजिक, लाइव डांस के साथ-साथ डिनर की व्यवस्था की गयी है. कार्यक्रम रात आठ बजे से शुरू होगा.
टिकट दर
कपल : 3,100 रु
सिंगल : 1,550 रु
द काव्स
31 दिसंबर की रात को खास बनाने के लिए विशेष व्यवस्था की गयी है. लाइव बैंड परक्यूशन, फायर डांस ट्रूप, रसियन बेली डांस, यूवी नियोन पार्टी के साथ फायरवर्क्स होगा.
टिकट दर
कपल : 4,000 रु
सिंगल : 2,200 रु
मैकेनिक्स रेस्तरां और लाउंज
रात के आठ बजे से पार्टी शुरू होगी. वेज और नॉनवेज खाना मुफ्त होगा. डीजे की व्यस्था है जो आपकी शाम को और रंगीन बना देगी. यहां स्टैग इंट्री हो सकती है तो आप अकेले भी जा सकते हैं.
टिकट दर
स्टैग इंट्री- 2000
कपल- 3000
इसके अलावा भी शहर के कई होटल और क्लब में नये साल की तैयारी है. इन प्रमुख जगहों से आप वहां के टिकट दर का और क्या
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें