37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में अब शांति व समृद्धि के नये युग की शुरुआत होगी : राहुल गांधी

राहुल, गहलोत, स्टालिन समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण में रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत देश के विभिन्न हिस्सों से आये प्रमुख नेता शामिल हुए. इन्होंने शपथ ग्रहण समारोह की तसवीर […]

राहुल, गहलोत, स्टालिन समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई
रांची : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण में रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत देश के विभिन्न हिस्सों से आये प्रमुख नेता शामिल हुए.
इन्होंने शपथ ग्रहण समारोह की तसवीर ट्वीट कर हेमंत सोरेन समेत मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों को बधाई दी. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि झारखंड में गठित नयी सरकार जनता के हितों को ध्यान में रख कर काम करेगी. राज्य में अब शांति व समृद्धि के नये युग की शुरुआत होगी.
अशोक गहलोत ने कहा कि गठबंधन की सरकार निश्चित रूप से जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेगी. एमके स्टालिन ने कहा कि सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने व सीएए, एनआरसी के विरोध को लेकर सेक्युलर दलों को एकता बनाया रखना जरूरी है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में गठित गठबंधन की सरकार को बधाई व शुभकामनाएं. इनके अलावा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व पूर्व सांसद शरद यादव ने ट्वीट कर हेमंत सोरेन की सरकार को शुभकामनाएं दी है.
सोनिया ने हेमंत को लिखा पत्र, कहा विकास की गतिशीलता को बहाल करें
कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र लिख कर नयी सरकार के गठन पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि आपके नेतृत्व में गठित गठबंधन की सरकार पर जनता की काफी अपेक्षाएं हैं. झारखंड की जनता की नजर गठबंधन सरकार पर है. वह पारदर्शी, जवाबदेह शासन चाह रही है. मुझे पूरा विश्वास है कि आपके नेतृत्व में बनी सरकार उस विकास की गतिशीलता को बहाल करेगी, जिसे पिछले पांच वर्षों में खो दिया गया था. समाज के सभी वर्गों के कल्याण को लेकर जल्द ही नये कदम उठाये जायें.
हमेशा मंत्रालय से अपेक्षित सहयोग मिलेगा
केंद्रीय मंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है. श्री मुंडा ने अपने बधाई संदेश में कहा मुझे उम्मीद है कि राज्य की जनता की अपेक्षाओं और मूलभूत भावनाओं के अनुरूप आप काम करेंगे और विकास के कार्यों को आगे ले जायेंगे. जनजाति बहुल इस राज्य के विकास के लिए मेरे मंत्रालय से अपेक्षित सहयोग हमेशा मिलेगा. हेमंत सोरेन ने श्री मुंडा को व्यक्तिगत रूप से शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का निमंत्रण दिया था, लेकिन श्री मुंडा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में हिस्सा लेने कानपुर चले गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें