26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महाराष्ट्र की राजनीति : झारखंड नंबर की बीएमडब्ल्यू कार में पवार से मिलने गये थे अहमद

प्रणव रांची : महाराष्ट्र की राजनीतिक में उठा-पटक सुर्खियों में रहा. इसमें झारखंड कनेक्शन भी सामने आया है. नेताओं की गहमागहमी के बीच झारखंड नंबर की सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू (जेएच-05एएल-29) कार भी दिखी. महाराष्ट्र की राजनीति में भाजपा को पटखनी देने दिल्ली से मुंबई पहुंचे सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल इसी कार […]

प्रणव
रांची : महाराष्ट्र की राजनीतिक में उठा-पटक सुर्खियों में रहा. इसमें झारखंड कनेक्शन भी सामने आया है. नेताओं की गहमागहमी के बीच झारखंड नंबर की सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू (जेएच-05एएल-29) कार भी दिखी.
महाराष्ट्र की राजनीति में भाजपा को पटखनी देने दिल्ली से मुंबई पहुंचे सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल इसी कार की सवारी करते नजर आये. बीएमडब्ल्यू में अहमद पटेल के साथ मल्लिकार्जुन खड़गे भी एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मिलने उनके आवास पर गये थे. पवार के आवास पर उद्धव ठाकरे सरकार के लिए न्यूनतम साझा कार्यक्रम को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होने दोनों नेता गये थे.
उक्त कार का निबंधन 14 नवंबर 2011 को जमशेदपुर परिवहन कार्यालय से कराया गया है. बीएमडब्ल्यू की यह 730-एलडी-बीएस-4 मॉडल की कार है. टाटा कैपिटल लिमिटेड से इसे फाइनेंस कराया गया है. यह कार केबीजे गोल्ड ऑर्नामेंट लिमिटेड के नाम से निबंधित है.
कार के नंबर प्लेट पर जेएच-05एएल-29 दर्ज है. हालांकि, नंबर के स्थान पर इसमें सिर्फ 29 लिखा हुआ है, जबकि नंबर जेएच-05एएल-0029 होना चाहिए था. बता दें कि अहमद पटेल मूल रूप से गुजरात के रहनेवाले हैं. वहीं से वे राज्यसभा सांसद हैं. वहीं, मल्लिकार्जुन खड़गे लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता व कर्नाटक के गुलबर्गा से कांग्रेस के सांसद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें