29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

2771 मतदान केंद्रों में आज लगेगा विशेष कैंप

रांची : रांची जिले के सभी 2771 मतदान केंद्रों में 15 सितंबर को स्पेशल कैंप का आयोजन किया जायेगा. इस दौरान सभी बूथ लेवल ऑफिसर अपने-अपने मतदान केंद्रों में उपस्थित रहेंगे. उपायुक्त राय महिमापत रे ने इस संबंध में सभी बीएलओ को निर्देश दिया है कि वे हर हाल में कैंप में उपस्थिति सुनिश्चित करायें. […]

रांची : रांची जिले के सभी 2771 मतदान केंद्रों में 15 सितंबर को स्पेशल कैंप का आयोजन किया जायेगा. इस दौरान सभी बूथ लेवल ऑफिसर अपने-अपने मतदान केंद्रों में उपस्थित रहेंगे. उपायुक्त राय महिमापत रे ने इस संबंध में सभी बीएलओ को निर्देश दिया है कि वे हर हाल में कैंप में उपस्थिति सुनिश्चित करायें.

जो इस कैंप में भाग नहीं लेंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी. उपायुक्त ने आदेश दिया है कि जो भी योग्य नागरिक जिनकी उम्र 01.01.2019 के अनुसार 18 वर्ष हो गयी है या जो छूट गये हैं, वो मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज करा लें. बूथों में बीएलओ सभी तरह के प्रपत्र के साथ मौजूद रहेंगे.
लोग मतदाता सूची में नाम जोड़ने, सुधार करने, स्थानांतरित करने और हटाने के लिए आवेदन दे सकते हैं. उन्होंने बताया कि सभी तरह के प्राप्त आवेदनों का निष्पादन 12 अक्तूबर तक कर लिया जायेगा. मतदाता सूची से संबंधित किसी तरह की जानकारी हेल्पलाइन नंबर 1950 से प्राप्त की जा सकती है. साथ ही किसी भी तरह की समस्या आने पर लोग उप निर्वाचन पदाधिकारी से उनके मोबाइल नंबर 8210666894 पर संपर्क कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें