37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अमित शाह के तीन का झारखंड दौरा स्थगित

रांची : भाजपा के प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीन सितंबर का झारखंड दौरा स्थगित हो गया है. क्याेंकि उसी दिन पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्व अरुण जेटली की स्मृति में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है. श्री […]

रांची : भाजपा के प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के तीन सितंबर का झारखंड दौरा स्थगित हो गया है. क्याेंकि उसी दिन पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्व अरुण जेटली की स्मृति में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है.

श्री प्रकाश शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने असम में एनआरसी लागू करने के केंद्र सरकार के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि ये मांग बहुत पुरानी थी. भाजपा झारखंड में भी बांग्लादेशी घुसपैठियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग के साथ है. श्री प्रकाश ने कहा कि आजसू भाजपा का पुराना नैसर्गिक साथी रहा है और भाजपा एनडीए गठबंधन के तहत ही झारखंड में चुनाव लड़ेगी.
बगोदर ब्रांच कैनाल पर हुई टूट
प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कोनार नहर योजना को लेकर विपक्ष के द्वारा गलत बयानी की जा रही है. तटबंध पर जो टूट हुई थी, वह कोनार परियोजना में न होकर कोनार के बगोदर ब्रांच कैनाल पर हुई थी. इस ब्रांच नहर के 20वें किलोमीटर पर रेलवे लाइन है. इसलिए 17.1 किलोमीटर के दूरी के बाद एक रेगुलेटर गेट को भी लगाया गया है.
पानी छोड़ने के लिए एक एस्केप रेगुलेटर गेट भी है. इस एस्केप रेगुलेटर गेट के जरिये पानी छोड़ा भी जा रहा था. घटना के दिन शाम सात बजे तक अभियंताओं ने रेगुलेटर गेट व एस्केप रेगुलेटर गेट पर निगाह रखा. लेकिन देर रात किसी शरारती तत्व ने एस्केप रेगुलेटर गेट को बंद कर दिया जिसके कारण कैनाल में पानी भर गया और ऊपर से बहने लगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें