पिठोरिया : फेसबुक में आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला, युवती को जेल भेजने के विरोध में पिठोरिया पुलिस का विरोध

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पिठोरिया : फेसबुक में धर्म विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी से नाराज एक पक्ष के लोगों ने आरोपी पर कार्रवाई के लिए पिठोरिया थाना में आवेदन दिया था. उक्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

इसे लेकर शनिवार को दूसरे पक्ष के लोग पुलिस प्रशासन के प्रति विरोध जताते हुए थाना पहुंचे. मांग के समर्थन में कुछ देर थाने में धरना पर भी बैठे. बाद में ग्रामीण एसपी आशुतोष शेखर व ग्रामीणों के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता के बाद मामला शांत हुआ. वार्ता में सोमवार को युवती को बेल पर रिहा करने, दूसरे पक्ष के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई करने सहित अन्य मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया गया.

इधर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने को लेकर गश्त की जा रही है. थाना पहुंचने वालों में विहिप, आरएसएस, बजरंग दल, हिंदू जागरण मंच के जिला पदाधिकारी शामिल थे. मौके पर एएसपी अमित रेणु, इंस्पेक्टर विनय कुमार सिंह, थाना प्रभारी विनोद राम, अनिल केसरी, अभिषेक कुमार, मुन्नी मुंडा, सुखदेव साहू, राजेश गोप, कृष्णा नायक, कृष्णा चौरसिया, विकास मुंडा, सफदर अली, विनोद रजक, दीपक चौरसिया सहित ग्रामीण उपस्थित थे.

पिठोरिया पुलिस ने गलत किया : सांसद

इधर, सांसद संजय सेठ ने पिठोरिया मामले को लेकर पुलिसिया कार्रवाई की तीखी आलोचना की है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया को लेकर हुए विवाद में एकपक्षीय कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवती को सीधे जेल भेज दिया. पुलिस अविलंब मुकदमा वापस ले.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें