25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड में वज्रपात से 14 लोगों की हुई मौत, 18 लोग झुलसे

रांची : रांची, पलामू, लातेहार, गुमला, लोहरदगा व बोकारो में गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर हुए वज्रपात से 14 लोगों की मौत हो गयी और 18 झुलस गये. वहीं खलारी (रांची) में वज्रपात से बबलू साव की मौत हो गयी, जबकि सोमर चौधरी झुलस गया. इधर सोनाहातू के बांकू गांव में आठ लोग झुलस गये. […]

रांची : रांची, पलामू, लातेहार, गुमला, लोहरदगा व बोकारो में गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर हुए वज्रपात से 14 लोगों की मौत हो गयी और 18 झुलस गये. वहीं खलारी (रांची) में वज्रपात से बबलू साव की मौत हो गयी, जबकि सोमर चौधरी झुलस गया. इधर सोनाहातू के बांकू गांव में आठ लोग झुलस गये.
पलामू-लातेहार में पांच की मौत, पांच घायल : पलामू के पाटन में वज्रपात से सुरेंद्र चौधरी (35) की मौत हो गयी और तीन झुलस गये. वहीं, लातेहार में धानो देवी, सहबू गंझू (35) व मदन नगेसिया (38) की मौत हो गयी .
गुमला-लोहरदगा में चार की मौत, एक जख्मी : गुमला के जारी गांव में व्रजपात से प्रदीप लकड़ा (30) और बसिया में सूरज महतो (16) की मौत हो गयी. लोहरदगा में मकान मालिक पंचू उरांव और राज मिस्त्री जगरनाथ उरांव की मौत हो गयी .
बोकारो में दो बच्चों समेत तीन की मौत, दो झुलसे : बोकारो में वज्रपात से दो बच्चों समेत तीन की मौत हो गयी औरदो युवक झुलस गये. इसमें पिंड्राजोरा का प्रमोद कुमार (10) व पूजा कुमारी (08) और जरीडीह निवासी जयराम मांझी शामिल हैं.
जमशेदपुर में एक की मौत : जमशेदपुर के नरवा कॉलोनी से सटे भुटका टोला के चांद भैरव चौक के समीप वज्रपात से सुंदर मार्डी (20) की मौत हो गयी. वहीं, उनका भाई अनार मार्डी झुलस गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें