27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा ने झोंकी ताकत, मोदी, योगी, हेमा मालिनी और पीयूष करेंगे प्रचार, तीन को हजारीबाग में सभा करेंगे मुख्यमंत्री योगी

रांची : भाजपा झारखंड में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के कैंपेन में अपनी पूरी ताकत झोंकेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के राष्ट्रीय नेता व अभिनेत्री पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने यहां पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच मई को चाईबासा में चुनावी सभा करेंगे. इधर, तीन मई को उत्तर […]

रांची : भाजपा झारखंड में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के कैंपेन में अपनी पूरी ताकत झोंकेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के राष्ट्रीय नेता व अभिनेत्री पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने यहां पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच मई को चाईबासा में चुनावी सभा करेंगे.
इधर, तीन मई को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हजारीबाग पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री श्री योगी जयंत सिन्हा के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. फिल्म अभिनेत्री ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी एक मई को चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेगी. हेमा मालिनी रांची, खूंटी और खलारी में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगी. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल धनबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. श्री गोयल भी एक मई को झारखंड में रहेंगे. वह धनबाद में प्रबुद्ध लोगों के साथ संवाद करेंगे़
इधर, छत्तीसगढ़ से विधायकों और कार्यकर्ताओं की टीम झारखंड पहुंच रही है. छत्तीसगढ़ के प्रतिपक्ष के नेता धरमलाल कौशिश 30 अप्रैल से 10 मई तक झारखंड में ही कैंप करेंगे. वह झारखंड का दौरा करेंगे. सूचना के मुताबिक लगभग 30 लोगों की टीम झारखंड आयेगी. इसमें विधायक व पार्टी पदाधिकारी शामिल रहेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव दो दिनों के प्रवास पर झारखंड में रहेंगे.
आइएएस की नौकरी छोड़ने वाले ओपी चौधरी भी संभालेंगे कमान
छत्तीसगढ़ के रायपुर में कलेक्टर रहे और आइएएस की नौकरी छोड़ कर भाजपा का दामन थामने वाले ओपी चौधरी भी झारखंड में चुनावी प्रचार का कमान संभालेंगे. वह 2005 बैच के आइएएस अधिकारी थे.
श्री चौधरी रांची संसदीय क्षेत्र में प्रचार की कमान संभालेंगे. इधर, भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविचार नेता लगातार प्रदेश में चुनावी अभियान चला रहे हैं. केंद्रीय मंत्री विष्णुदेव साय और राम प्रताप सिंह छह मई को खूंटी में प्रवास करेंगे.
छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता भूपेंद्र सिंह रवानी, कोरबा लोकसभा के प्रत्याशी ज्योतिनंद दुबे, विधायक व पूर्व मंत्री डॉ कृष्णमूर्ति बांधी, जांजगीर चोपा, अमर सुल्तानिया धनबाद में चुनाव प्रचार करेंगे़ साथ ही गिरिडीह, दुमका सहित दूसरे संसदीय क्षेत्रों में छत्तीसगढ़ के नेता चुनाव अभियान की कमान संभालेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें