38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची : एनडीए करेगा मोदी के काम की बात, आजसू का होगा साथ

रांची : झारखंड में लोकसभा चुनाव को एनडीए के गठबंधन की तस्वीर साफ हो गयी है. भाजपा 13 व आजसू एक सीट (गिरिडीह) पर चुनाव लड़ेगी. भाजपा ने आजसू को साथ लेकर एक वर्ग विशेष के वोट को समेटने की कवायद की है. साथ ही यह भी संदेश देने का काम किया है कि पार्टी […]

रांची : झारखंड में लोकसभा चुनाव को एनडीए के गठबंधन की तस्वीर साफ हो गयी है. भाजपा 13 व आजसू एक सीट (गिरिडीह) पर चुनाव लड़ेगी. भाजपा ने आजसू को साथ लेकर एक वर्ग विशेष के वोट को समेटने की कवायद की है. साथ ही यह भी संदेश देने का काम किया है कि पार्टी गठबंधन धर्म का पालन करती है.
लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम का समां बांधेगा. नेता-कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में किये गये कार्यों को लेकर जनता के बीच जायेंगे. साथ ही उन्हें बताने का काम करेंगे कि जो काम पिछले 67 साल में नहीं हो पाया, इस सरकार ने कर दिखाया है.
इसके अलावा भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेनेवाले लाभुकों के वोट को समेटना चाहती है. इन्हें जोड़ने के लिए पार्टी की ओर से कई कार्यक्रम भी आयोजित किये जा चुके हैं. भाजपा सर्जिकल स्ट्राइक के साइड इफेक्ट को भी भुनाने की कोशिश करेगी. राम मंदिर को भी हथियार बनाया जा सकता है.
इसके अलावा आर्थिक रूप से पिछड़े सामान्य वर्ग के लोगों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने, आयुष्मान भारत योजना को लेकर भी कैंपेन में धार दी जायेगी. भाजपा विकास के मुद्दों के लेकर मुखर होकर कांग्रेस पर निशाना साधने की तैयारी में जुट गयी है. इसके अलावा पार्टी चुनाव में प्रचार-प्रसार को लेकर इस बार जम कर सोशल साइट का सहारा लेगी. भाजपा कार्यकर्ताओं की फौज को लेकर महागठबंधन को टक्कर देगी. साथ ही यह बताने का काम करेगी कि कैसे बहुमत की सरकार में विकास को अमलीजामा पहनाया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें