36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के इस होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कस्‍टमर बनकर पहुंची पुलिस, 2 युवती समेत 8 गिरफ्तार

रांची : पुलिस की टीम ने गुरुवार की शाम स्टेशन रोड स्थित होटल अवतार में छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरोह के सरगना और होटल कर्मी सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों लेक रोड निवासी मो शाजिद, मोतिहारी निवासी राजन कुमार, सोनपुर निवासी मनीष कुमार, यूपी निवासी प्रवीण, बक्सर […]

रांची : पुलिस की टीम ने गुरुवार की शाम स्टेशन रोड स्थित होटल अवतार में छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरोह के सरगना और होटल कर्मी सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है.
गिरफ्तार लोगों लेक रोड निवासी मो शाजिद, मोतिहारी निवासी राजन कुमार, सोनपुर निवासी मनीष कुमार, यूपी निवासी प्रवीण, बक्सर निवासी रूपेश कुमार और कोकर तिरिल निवासी मनोज कुमार राय का नाम शामिल हैं. रूपेश और मनोज गिरोह के सरगना हैं. इनके अलावा पुलिस ने कोलकाता निवासी दो युवती को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किये हैं.
गिरफ्तार राजन ने खुद को होटल कर्मी बताया है. रूपेश और मनोज स्कॉट सर्विस के नाम पर ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाते थे.वे कस्टमर से संपर्क कर उनके पास ह्वाट्स एप के जरिये युवती का फोटो भेजते थे. वहीं गिरफ्तार दोनों युवतियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्हें अधिक रुपये कमाने का लालच देकर रांची लाया गया था. वे कोलकाता से रांची फ्लाइट से आना-जाना करती थी. छापेमारी के बाद होटल का संचालक मुकेश फरार है. पुलिस उसकी संलिप्तता पर जांच कर रही है.
कस्टमर बन कर होटल पहुंची पुलिस :ऑन लाइन और वाट्सएप पर होटल में सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिलने पर पुलिस की एक स्पेशल टीम ने कस्टमर बन कर पहले रूपेश सिंह से मोबाइल पर संपर्क किया. इसके बाद पुलिस की टीम सादे लिबास में खुद मामले का सत्यापन करने पहुंची. सत्यापन के दौरान युवक-युवती के होटल में होने की सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी राज कुमार मेहता के नेतृत्व में चुटिया पुलिस ने होटल में छापेमारी की.
इसके बाद सभी आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के दौरान राजन ने बताया कि वह होटल में काम करने के साथ-साथ पढ़ता भी है. गिरफ्तार दो अन्य युवकों ने खुद को निर्दोष बताया है. उनकी संलिप्तता पर पुलिस जांच कर रही है. रूपेश ने बताया कि यह काम पिछले कई महीनों से कर रहा था. उसने कुछ और होटल संचालकों के साथ अपने संपर्क होने की जानकारी पुलिस को दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें