29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुख्यमंत्री ने महिला हॉकी टीम को जीत की बधाई दी, बोले, निक्की प्रधान ने राज्य का गौरव बढ़ाया

रांची : भारतीय महिला हॉकी टीम ने जापान के काकामीगाहारा में रविवार को पेनल्टी शूटआउट में चीन को 5-4 से हराकर 2004 के बाद पहली बार एशिया कप जीता और अगले साल लंदन में होने वाले विश्व कप के लिये भी क्वालीफाई किया. भारतीय महिला टीम की इस धमाकेदार जीत पर झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर […]

रांची : भारतीय महिला हॉकी टीम ने जापान के काकामीगाहारा में रविवार को पेनल्टी शूटआउट में चीन को 5-4 से हराकर 2004 के बाद पहली बार एशिया कप जीता और अगले साल लंदन में होने वाले विश्व कप के लिये भी क्वालीफाई किया. भारतीय महिला टीम की इस धमाकेदार जीत पर झारखंड के मुख्‍यमंत्री रघुवर दास ने भी बधाई दी है.

उन्‍होंने ट्वीट कर टीम को बधाई दी और लिखा, चीन को हराकर हॉकी एशिया कप जीतने पर भारतीय महिला हॉकी टीम को ढेरों बधाई. आपकी इस जीत पर पूरे हिन्दुस्तान को गर्व है. झारखंड की बेटी निक्की प्रधान ने राज्य का गौरव बढ़ाया है.

इधर हॉकी झारखण्ड के अध्‍यक्ष भोलानाथ सिंह ने भी टीम इंडिया को और झारखंड की बेटी निक्‍की प्रधान को बधाई दी है. उन्‍होंने कहा, एशिया कप में भारतीय महिला हॉकी टीम ने चीन को पराजित कर विजेता होने का गौरव प्राप्त की है. हमारे झारखण्ड की प्रथम महिला ओलंपियन बेटी निक्की प्रधान भी इस विजेता टीम की अहम सदस्य है बेटी निक्की सहित विजेता टीम के समस्त सदस्यों को हॉकी झारखण्ड की ओर से बहुत बहुत बधाई. निक्की को झारखण्ड आगमन पर हॉकी झारखण्ड के द्वारा सम्मानित किया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें