1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. inter district bike theft and snatching gang exposed ramgarh police smj

इंटर डिस्ट्रिक्ट बाइक चोरी और छिनतई गिरोह का खुलासा, रामगढ़ पुलिस ने ओरमांझी के दो आरोपी को किया गिरफ्तार

रामगढ़ पुलिस ने इंटर डिस्ट्रिक्ट बाइक चोरी व छिनतई गैंग का खुलासा किया है. रांची के ओरमांझी से 2 आरोपी को किया है. पुलिस ने इसके पास से बाइक समेत अन्य सामान बरामद किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: बाइक चोरी व छिनतई मामले का खुलासा करते रामगढ़ मुख्यालय डीएसपी व अन्य.
Jharkhand news: बाइक चोरी व छिनतई मामले का खुलासा करते रामगढ़ मुख्यालय डीएसपी व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: झारखंड के रामगढ़ पुलिस ने इंटर डिस्ट्रिक्ट बाइक चोरी और छिनतई गैंग का खुलासा किया है. इंटर डिस्ट्रिक्ट गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों अपराधियों के पास से चोरी का एक केटीएम बाइक, मोबाइल फोन आदि बरामद किया है. इस बात की जानकारी रजरप्पा थाना परिसर में मुख्यालय डीएसपी संजीव मिश्रा ने पत्रकारों को दी.

मुख्यालय डीएसपी श्री मिश्रा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से रामगढ़ जिला में चोरी और छिनतई की घटना काफी बढ़ गयी थी. वहीं, हाल के दिनों में रजरप्पा थाना क्षेत्र में छिनतई की घटनाएं भी घटी. इसके अलावे रामगढ़ और कुजू थाना क्षेत्र में भी इस तरह की कई घटना हुई. चोरी, छिनतई समेत अन्य मामलों के उद्भेदन के लिए सीनियर अधिकारियों के निर्देश पर रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

उन्होंने बताया कि तकनीकी अनुसंधान में पता चला कि रांची जिला के ओरमांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत इरबा गांव में कुछ अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति है, जो कुछ दिन पहले कहीं से केटीएम बाइक चोरी कर लाया है. इसी चोरी की बाइक से क्षेत्र में चोरी और छिनतई की घटना को अंजाम दे रहा है. इसके बाद पुलिस सक्रियता के साथ छापामारी के साथ कार्रवाई शुरू की.

इस दौरान दुलमी प्रखंड के कुल्ही चौक के समीप इन घटनाओं को अंजाम देने वाले ओरमांझी थाना क्षेत्र के इरबा करमाटोली अंसार नगर निवासी महमूद आलम व समीर उर्फ इकबाल अंसारी को गिरफ्तार किया गया. झारखंड पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मौके पर रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विपिन कुमार, एसआई अमर शुक्ला, नरेंद्र कुमार, एएसआई सुजीत कुमार सिंह, अजित सिंह, उदय शर्मा मौजूद थे.

पूर्व में भी जेल जा चुका है समीर

मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि ओरमांझी थाना से वर्ष 2017 में समीर उर्फ इकबाल अंसारी को जेल भेजा गया था. इसके अलावे ये दोनों अपराधी रजरप्पा, रामगढ़, कुजू सहित कई थानों में चोरी और छिनतई के मामले में वांछित है. इसकी गिरफ्तारी होने से अब क्षेत्र में चोरी और छिनतई की घटना में अंकुश लगेगी. डीएसपी श्री मिश्रा ने यह भी कहा कि इन शातिर अपराधियों को पकड़ने में थाना प्रभारी विपिन कुमार व एएसआई सुजीत कुमार सिंह की भूमिका सराहनीय रही. इन पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जायेगा.

रिपोर्ट: शंकर पोद्दार, रजरप्पा, रामगढ़.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें