33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामगढ़ : दुलमी के चार अवैध क्रशर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, पत्थर माफिया में हड़कंप

– बिना लाइसेंस का चलाया जा रहा था क्रशर – सरकार को हो रहा था लाखों के राजस्व का नुकसान दुलमी : रजरप्पा थाना क्षेत्र के दुलमी प्रखंड अंतर्गत इचातु गांव में मंगलवार को रामगढ़ जिला प्रशासन द्वारा चार अवैध क्रशरों पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया. जानकारी के अनुसार रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी अनंत […]

– बिना लाइसेंस का चलाया जा रहा था क्रशर

– सरकार को हो रहा था लाखों के राजस्व का नुकसान

दुलमी : रजरप्पा थाना क्षेत्र के दुलमी प्रखंड अंतर्गत इचातु गांव में मंगलवार को रामगढ़ जिला प्रशासन द्वारा चार अवैध क्रशरों पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया. जानकारी के अनुसार रामगढ़ अनुमंडल पदाधिकारी अनंत कुमार, जिला परिवहन पदाधिकारी के के राजहंस, जिला खनन पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार सिंह व दुलमी अंचल अधिकारी किरण सोरेंग के नेतृत्व में यहां कार्रवाई की गयी.

इस दौरान अधिकारियों ने यहां जेसीबी और बुलडोजर चलाकर चार क्रशर को ध्वस्त करवा दिया. इस संदर्भ में अंचल अधिकारी ने बताया कि इन क्रशर मालिकों के पास खनन पट्टा नहीं है और बिना लाइसेंस के ही अवैध तरीके से क्रशर का संचालन किया जा रहा था. जिससे सरकार को लाखों रुपये राजस्व का भी नुकसान हो रहा था.

जिला खनन पदाधिकारी ने बताया कि क्रशर मालिकों द्वारा बिना लीज के अवैध तरीके से प्राकृतिक संसाधनों का दोहन किया जा रहा था. इसकी शिकायत मिलने पर यह कार्रवाई की गयी. उधर प्रशासन के इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र के पत्थर माफिया में हड़कंप मचा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें